Follow Us:

अफोर्डेबल हाउसिंग कारोबार में उतरेगी रेमंड, कम दामों में बना पाएंगे अपना घर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

एपरल सेगमेंट की जानी-मानी कंपनी रेमंड अब अफोर्डेबल हाउसिंग कारोबार में उतरेगी। रेमंड के सीएमडी गौतम सिंघानिया ने कहा है कि कंपनी ठाणे की जमीन पर सस्ते घर बनाएगी। इसके अलावा सही कीमत मिलने पर बची जमीन और ऑटो कंपोनेंट कारोबार भी बेचने को भी कंपनी तैयार है।

20 एकड़ जमीन पर खुद मकान बनाएगी रेमंड

रेमंड ने साफ किया है कि कंपनी 20 एकड़ जमीन पर खुद मकान बनाएगी। गौतम सिंघानिया ने कहा कि कंपनी का पूरा फोकस सिर्फ शेयरहोल्डर की वैल्यू बढ़ाना है। जमीन बेचकर शेयरहोल्डर वैल्यू बढ़ाएंगे। 20 एकड़ जमीन को खुद डेवलप करेंगे। इस 20 एकड़ जमीन पर अफोर्डेबल हाउसिंग प्रोजेक्ट लाएंगे।

गौतम सिंघानिया ने कहा कंपनी का फोकस एफएमसीजी कारोबार को बढ़ाने पर भी है। उन्होंने आगे कहा कि एफएमसीजी कारोबार में उनका दखल नहीं है। उसका मैनेजमेंट अलग है। बेहतर मैनेजमेंट के लिए वे बड़े पद छोड़ रहे हैं। आगे कंपनी का फोकस शेयरहोल्डर वैल्यू बढ़ाने पर होगा। ग्रुप में ऑटो कंपोनेंट कारोबार की ग्रोथ सबसे अच्छी है। बहुत सोचकर एविएशन कारोबार में नहीं उतरने का फैसला लिया गया है। उन्होंनें आगे कहा कि वे भावुक होकर कोई फैसला नहीं लेते।

उन्होंने आगे कहा कि कंपनी अमेरिका, ब्रिटेन में तेजी से कारोबार बढ़ा रही है। चीन से प्रतिस्पर्धा पर गौतम सिंघानिया ने सफाई दी कि चीन का प्रोडक्ट अब महंगा हो रहा है। इसलिए भारतीय कारोबार अब अच्छा कर रहा है। कंपनी ने इथोपिया में मैन्युफैक्चरिंग प्लांट लगाया है। मिडिल इस्ट में शोरूम खोले गए हैं। यूएस रिटेल ब्रांड के लिए मैन्युफैक्चरिंग कर रहे हैं।