Follow Us:

नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचा टीचर, बच्चों ने कर दी पिटाई

समाचार फर्स्ट |

छत्तीसगढ़ में जगदलपुर के एक स्कूल में टीचर शराब पीकर पहुंचा तो नाराज बच्चों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। यह घटना दरभा ब्लॉक के दुकारूपारा स्कूल की है। यहां के टीचर खेमसिंह कंवर हमेशा की तरह नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचे। यहां वो आकर सो गए। जब बच्चों ने उन्हें जगाने की कोशिश की तो वो नहीं उठे।

इसी बीच स्कूल समन्वयक सत्यनारायण सोनवानी औचक निरीक्षण पर पहुंच गए। उन्होंने देखा कि टीचर खेमसिंह कंवर नशे में धुत्त होकर स्कूल में सो रहा है और उसे बच्चे जगाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बावजूद वो नहीं उठ रहा है तो उन्होंने बच्चों के हाथ में छड़ी थमा दी और नशेड़ी टीचर की पिटाई करवानी शुरू कर दी।   

वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद दरभा के तहसीलदार मनहरण राठिया भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने स्थानीय अधिकारियों से पहले टीचर का मेडिकल कराया। शराब पीने की पुष्टि होने के बाद टीचर पर कार्रवाई की। स्कूल स्टाफ का कहना है कि टीचर खेमसिंह कंवर हमेशा नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचते हैं। लेकिन विडंबना यह है कि इन क्षेत्रों में अधिकारी जांच करने कभी नहीं पहुंचते। इसलिए शिक्षक और कर्मचारी मनमानी किया करते हैं।