Follow Us:

अस्थमा-सांस की बीमारी पर आखिरी वार, 30 अक्टूबर को हो जाएं तैयार

डेस्क |

अगर आपको भी अस्थमा, सांस या छाती से जुड़ी कोई समस्या है। तो अब आपको घबराने की कोई जरूरत नहीं है। क्यों हम आपको ऐसी ही समस्याओं से निदान के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। कई घरों में बुजुर्गों को ज्यादातर ऐसी समस्याएं होती हैं इसके अलावा नौजवानों को भी कई बार ऐसी समस्याओं से जूझना पड़ता है। ऐसे में कई अस्पतालों में चक्कर काटने के बाद भी ये समस्याएं खत्म नहीं हो पाती। लोगों की जिंदगी अस्पतालों के चक्कर काटने में ही बीत जाती है। लेकिन अब आपको कांगड़ा में ही इसका इलाज मिलेगा।

इन समस्याओं को दूर करने के लिए वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. अमित कुमार मंडल काम कर रहे हैं। डॉ. अमित कुमार मंडल अस्थमा, सांस व छाती संबंधित रोगों के जाने माने विशेषज्ञ माने जाते हैं। इन्होंने ऐसे कई मरीजों की परेशानियां जड़ से दूर करने का भरसक प्रयास किया है और इनके इलाज का बेहतरीन परिणाम भी निकला है।

डॉ. अमित कुमार मंडल फोर्टिस अस्पताल मोहाली में छाती व श्वास रोग विशेषज्ञ के तौर पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। यहां तक कि ये DTCD, DNB ( Respiratory Diseases ) Pulmonology, Sleep and Critical care के डायरेक्टर का पद भी संभाल रहे हैं।

अब डॉ. अमित कुमार मंडल फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा में आपके लिए मौजूद रहेंगे। अगर आपको भी इनसे अपना इलाज करवाना है तो 30 अक्टूबर को सुबह 09.30 से दोपहर 03.00 बजे तक स्पेशल ओपीडी की व्यवस्था की गई है। बाकी जानकारी के लिए आप 98165-98166, 98050-04648, 01892-242555 इन फोन नंबर्स पर संपर्क भी कर सकते हैं।

समाचार फर्स्ट का मकसद है कि अस्थमा, सांस व छाती संबंधित रोगों की आपको जो भी समस्याएं हैं वो जल्द से जल्द दूर हों और आपको इधर उधर कहीं भटकना ना पड़े। हम हमेशा से आपके स्वास्थ्य के प्रति सजग रहे हैं और आगे भी रहेंगे। ये प्रयास हमेशा चलता रहेगा जिससे मरीजों को हर तरह की जानकारी समाचार फर्स्ट के जरिए समय से मिलती रहे।