Follow Us:

फोर्टिस कांगड़ा में हो रहा सिर और पीठ दर्द का इलाज, डॉ. दीपक त्यागी दे रहे बेहतरीन सेवाएं

डेस्क |

अगर आपको भी सिर और पीठ में रेहता है और कई अस्पतालों के चक्कर काटने के बाद भी ठीक नहीं हुआ तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है। अगर आप अपने इस दर्द से छुटकारा पाना चाहते हैं तो आपको अब कहीं और जाने की जरूरत नहीं है। क्योंकि अब फोर्टिस कांगड़ा विश्वस्तरीय उपचार सुविधाएं प्रदान कर रहा है।

इसी के चलते अब सिर एवं पीठ के दर्द से लाचार मरीजों के लिए फोर्टिस कांगड़ा में स्पैशल ओपीडी का आयोजन किया जा रहा है। इस स्पैशल ओपीडी में सिर और रीढ़ की हड्डी की गंभीर बीमारियों से जूझ रहे मरीजों का उपचार किया जाएगा।

यह ओपीडी प्रत्येक माह के दूसरे एवं चौथे बुधवार को आयोजित की जा रही है। इस ओपीडी में सुप्रसिद्ध डॉक्टर दीपक त्यागी अपनी सेवाएं प्रदान करेंगे। इस माह यह ओपीडी 24 नवंबर (बुधवार) को सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक आयोजित की जाएगी।

इन बीमारियों का होगा इलाज-

फोर्टिस कांगड़ा की इस स्पेशल ओपीडी में सिर की चोट या सिर की रसोली, रीढ़ की हड्डी का दर्द या रसोली, कमर का दर्द, चेहरे का टेड़ा होना, ब्रेन हैमरेज, हाथ कांपना, यादाशत खोना, डोमैन्शिया, अधरंग, मिर्गी के दौरे, चक्कर आना, आधा सिर में दर्ज होना, एंडोवास्कुलर न्यूरोइंटरवेंशनल जैसी बड़ी और गंभीर बीमारियों का इलाज और परामर्श दिया जाएगा। अगर आप भी इन बीमारियों से जूझ रहें हैं तो बिना देर किए फोर्टिस कांगड़ा में आकर अपना सफल उपचार करवा सकते हैं।