Follow Us:

अब आपके बीच मशहूर डॉ. दीपक त्यागी, हड्डियों की समस्या होगी दूर

डेस्क |

अगर आपको भी हड्डियों से जुड़ी कोई समस्या है या गर्दन, पीठ दर्द से आप हमेशा परेशान रहते हैं। तो अब आपको घबराने की कोई जरूरत नहीं है। क्यों हम आपको ऐसी ही समस्याओं से निदान के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। कई घरों में बुजुर्गों को ज्यादातर ऐसी समस्याएं होती हैं इसके अलावा नौजवानों को भी कई बार ऐसी समस्याओं से जूझना पड़ता है। ऐसे में कई अस्पतालों में चक्कर काटने के बाद भी ये समस्याएं खत्म नहीं हो पाती। लोगों की जिंदगी अस्पतालों के चक्कर काटने में ही बीत जाती है।

हड्डियों के दर्द से निजात दिलाने के लिए वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. दीपक त्यागी काम कर रहे हैं। जिनके इलाज से ऐसी समस्याएं जल्द दूर होती हैं। डॉ. दीपक त्यागी दिमाग, रीढ़ की हड्डी और नसों के जाने माने विशेषज्ञ माने जाते हैं। इन्होंने ऐसे कई मरीजों की परेशानियां जड़ से दूर करने का भरसक प्रयास किया है और इनके इलाज का बेहतरीन परिणाम भी निकला है।

डॉ. दीपक त्यागी पीजीआई चंडीगढ़ में न्यूरो सर्जरी के एमएस, एमसीएच के तौर पर भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं। पीजीआई चंडीगढ़ में डॉ. दीपक त्यागी ने कई मरीजों का इलाज किया और ऐसी समस्याओं से लोगों को छुटकारा दिलाया। अब डॉ. दीपक त्यागी फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा में आपके लिए मौजूद रहेंगे। अगर आपको भी इनसे अपना इलाज करवाना है तो बुधवार ( 27 अक्टूबर ) को सुबह 11:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक इनसे अपनी समस्याओं को दूर करवा सकते हैं। बाकी जानकारी के लिए आप 98165-98166, 98050-04648, 01892-242555 इन फोन नंबर्स पर संपर्क भी कर सकते हैं।

समाचार फर्स्ट का मकसद है कि हड्डियों से जुड़ी आपकी जो भी समस्याएं हैं वो जल्द से जल्द दूर हों और आपको इधर उधर कहीं भटकना ना पड़े। हम हमेशा से आपके स्वास्थ्य के प्रति सजग रहे हैं और आगे भी रहेंगे। ये प्रयास हमेशा चलता रहेगा जिससे मरीजों को हर तरह की जानकारी समाचार फर्स्ट के जरिए समय से मिलती रहे।