Follow Us:

सोलन में आयोजित मास्टर गेम्स खत्म, कुल्लू बना ऑल ओवर चैंपियन

गौरव, कुल्लू |

हिमाचल प्रदेश स्टेट मास्टर गेम्स सोलन स्थित वाईएस परमार यूनिवर्सिटी में संपन्न हुई। जिसमें प्रदेशभर के खिलाड़ियों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में कुल्लू ऑल ओवर चैंपियन रहा है। 2 दिनों तक चली इस प्रतियोगिता में कुल्लू जिला के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जिला को 40 मेडल दिलाए।  कुल्लू जिला के खिलाड़ियों ने इस प्रतियोगिता में 21 गोल्ड मेडल, 8 सिल्वर और 1 रजत पदक झटका।

प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक, कांस्य पदक और रजत पदक हासिल कर ऑल ओवर किताब पर अपना कब्जा किया। पदक हासिल करने वालों में रवीन, रवि, बानी, विजय, भूपेंद्र, किशन, अरविंद आदि शामिल हैं जिन्होंने इस प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

जिला कुल्लू से 17 एथलीट ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया जिसमें 4 लड़कियां और 13 लड़के विभिन्न आयु वर्ग के शामिल हैं। इन्होंने विभिन्न प्रकार की खेलों में भाग लिया। प्रतियोगिता में प्रदेश के 10 जिलों के 500 खिलाड़ियों ने भाग लिया, जिन्होंने वॉलीबाल, बास्केटबॉल, कबड्डी, बैडमिंटन, एथलीट प्रतियोगिता में प्रदर्शन किया। इस प्रतियोगिता से बेहतरीन प्रदर्शन करने पर कुल्लू के 10 खिलाडियों का राष्ट्रीय स्तर की मास्टर गेम्स के लिए चयन किया गया।