हिमाचल

CM के भाषण के दौरान खाली दिखी कुर्सियों ने बताया जनता सरकार से रूष्ट: बिहारी लाल

हिमाचल प्रदेश में सुखविंदर सिंह सुक्खू की सरकार को बने 1 वर्ष का समय हो गया है इसको लेकर सरकार ने कांगड़ा में कार्यक्रम का आयोजन किया वहीं इसको लेकर विपक्ष ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है इसी कड़ी में प्रदेश भर के अलग-अलग इलाकों में भाजपा की ओर से आक्रोश रैली निकाली गई. भाजपा के जनरल सेक्रेटरी बिहारी लाल शर्मा ने इस बारे में बताया कि प्रदेश सरकार का कार्यकाल निराशाजनक रहा है. उन्होंने प्रदेश की सुक्खू सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के भाषण के दौरान कांगड़ा में सरकार के कार्यक्रम में कुर्सियां खाली नजर आई. इसके मायने है कि प्रदेश की जनता वर्तमान सुक्खू सरकार से दुखी है.

भाजपा के जनरल सेक्रेटरी बिहारी लाल शर्मा ने कहा कि सरकार के एक साल के कार्यकाल को लेकर प्रदेश सरकार ने धर्मशाला में कार्यक्रम आयोजित किया. कार्यक्रम में कांग्रेस के केंद्रीय नेताओं की आने का भी जिक्र था. लेकिन केंद्र से कोई भी नेता सरकार के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के पास इस कार्यक्रम में कहने के लिए अपनी कोई उपलब्धि नहीं थी.

बिहारी लाल शर्मा ने कहा कि सरकार के इस कार्यक्रम में आधे से ज्यादा कुर्सियां भी खाली नजर आई. जिससे साफ तौर पर जाहिर होता है कि आम जनता में सरकार के खिलाफ रोश है. उन्होंने कहा कि खाली कुर्सियों सीधे तौर पर यह बताती है कि प्रदेश की जनता सरकार से दुखी है. उन्होंने कहा कि इसीलिए हिमाचल प्रदेश में भाजपा ने आक्रोश रेलियां का आयोजन किया इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में भी आक्रोश रैली निकाली गई जिसमें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राज्य बिंदल और पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर खास तौर पर मौजूद रहे.

बिहारी लाल शर्मा ने कहा कि पांच राज्यों में से तीन राज्यों में भाजपा ने जीत हासिल की और इसके पीछे सबसे बड़ा कारण प्रधानमंत्री मोदी का नेतृत्व है. उन्होंने कहा कि इन प्रदेशों की जनता कांग्रेस की झूठी गारंटीयों से वाकिफ है ऐसे में इन राज्यों में जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है. उन्होंने कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के नेतृत्व की जीत है.

Kritika

Recent Posts

Video: भारत ने कम दूरी की वायु रक्षा मिसाइल प्रणाली का किया सफल परीक्षण

  नई दिल्ली: भारत ने राजस्थान के पोखरण फायरिंग रेंज में बहुत ही कम दूरी…

16 hours ago

Himachal: जेपी नड्डा बोले- आजकल राहुल गांधी अर्बन नक्सल, देश को तोड़ने वालों की भाषा बोल रहे

  नाहन: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिमाचल प्रदेश के नाहन में आयोजित…

16 hours ago

राहुल गांधी शिवाजी महाराज की प्रतिमा का अनावरण करते हुए भाजपा पर हमलावर, बोले- संविधान बर्बाद कर शीश झुकाने का कोई मतलब नहीं

Kohlapur/Agencies: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को कोल्हापुर में मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति…

17 hours ago

Mandi News: अवैध निर्माण पर शिकंजा, 225 नोटिसाें में 10 की सुनवाई

  illegal construction cases : मंडी नगर निगम द्वारा अवैध निर्माण के खिलाफ जारी किए…

19 hours ago

Himachal: हरियाणा में भाजपा लगाएगी हैट्रिक: अनुराग

Hamirpur: सांसद अनुराग सिंह ठाकुर ने नादौन के गलोड में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान…

19 hours ago