तरुण कपूर सहित 3 अधिकारियों को अतिरिक्त जिम्मेदारी

  • 12 Jan 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

प्रदेश सरकार ने शुक्रवार को 3 वरिष्ठ अफसरों को अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी है। अतिरिक्त मुख्य सचिव (वन, शहरी विकास व टीसीपी) तरुण कपूर को तकनीकी शिक्षा, परिवहन और युवा सेवाएं तथा खेल का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है। ये विभाग प्रधान सचिव संजय गुप्ता के पास थे और उनके विदेश दौरे के चलते यह अतिरिक्त जिम्मेदारी तरुण कपूर को सौंपी गई है।

कपूर के पास यह जिम्मेदारी संजय गुप्ता के विदेश दौरे से लौटने तक रहेगी। इस संबंध में मुख्य सचिव विनीत चौधरी ने आदेश जारी कर दिए। उधर, सरकार ने दो और अधिकारियों को भी अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है। सरकार ने प्रधान सचिव (खाद्य व नागरिक आपूर्ति) ओंकार शर्मा को आईपीएच विभाग का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है। यह विभाग सचिव आईपीएच देवेश कुमार के पास था। वे अवकाश पर गए हैं और इस कारण उनके इस विभाग की जिम्मेदारी ओंकार शर्मा को सौंपी गई है।

देवेश कुमार के पास एमडी हिमाचल पावर कारपोरेशन की भी जिम्मेदारी भी है। सरकार ने इस निगम के एमडी का अतिरिक्त कार्यभार राज्य बिजली बोर्ड के निदेशक (कार्मिक) राजीव शर्मा को सौंपा है। इन दोनों अफसरों को यह अतिरिक्त जिम्मेदारी देवेश कुमार के अवकाश से वापस लौटने तक रहेगी। इस संबंध में मुख्य सचिव विनीत चौधरी ने आदेश जारी कर दिए हैं।