पीओ सेल मंडी ने कुरूक्षेत्र से गिरफ्तार किया उदधोषित अपराधी, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

  • 09 Oct 2019
  • Reporter: सचिन शर्मा

पीओ सेल मंडी ने एक उदघोषित अपराधी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। मंडी पुलिस पीओ सेल टीम ने पुलिस थाना सदर मंडी में दर्ज हुए एक धोखाधड़ी के मामले में उदघोषित अपराधी को हरियाणा के जिला कुरूक्षेत्र के कृष्णा नगर से धर दबोचा है। पकड़े गए आरोपी की पहचान सर्वजीत मलहोत्रा पुत्र गुलशन मलहोत्रा निवासी मंडी के रूप में हुई है।

आरोपी सर्वजीत के खिलाफ साल 2012 में आईपीसी की धारा 420 व 471 में धोखाधड़ी  का मामला पुलिस थाना सदर मंडी में दर्ज हुआ था। वहीं यह मामला सीजेएम कोर्ट मंडी के न्यायालय में विचाराधीन था और सर्वजीत लगातार पेशियों से गैर हाजिर रहता था।  

इस पर वर्ष 2019 को अदालत ने सर्वजीत को उदघोषित अपराधी घोषित कर दिया था। पुलिस आरोपी की तलाश में उसके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन इसका कोई पता नहीं चल रहा था। पीओ सेल टीम मंडी को सर्वजीत की हरियाणा के जिला कुरुक्षेत्र के कृष्णा नगर में मौजूद होने की सूचना मिली। इस पर पीओ सेल टीम एएसआई ओमप्रकाश, एचएचसी मोहिंद्र सैनी,एलएचसी दिनेश चौधरी व कांस्टेबल विवेक भंगालिया ने धर दबोचा लिया।

पीओ सेल टीम ने आगामी कार्रवाई के लिए आरोपी को पुलिस थाना सदर मंडी के हवाले कर दिया । वहीं, मामले में आरोपी को अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी कोर्ट नंबर-1 मंडी के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है।