लुधियाणा: 12 युवकों ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, कार के शीशे भी तोड़े

  • 11 Feb 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

लुधियाना के दाखा इलाके में शनिवार देर रात एक युवती को बंधक बनाकर 12 युवकों ने दुष्कर्म किया। इस दौरान बदमाशों ने युवती से 14 हजार रुपये, दो अंगूठियां दोनों के पर्स और मोबाइल छीन लिए। उन्होंने युवक को बुरी तरह पीटा और उससे दो लाख रुपये मंगवाने को भी कहा। युवकों ने दोनों की कार का स्टीरियो और स्पीकर्स भी उखाड़ ले गए। पैसे न मिलने पर आखिरकार रात दो बजे वे दोनों को छोड़कर फरार हो गए। रविवार शाम को मुल्लांपुर दाखा थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार महानगर के पॉश इलाके के युवक- युवती शनिवार रात साढ़े आठ बजे कार में सवार होकर साउथ सिटी की तरफ निकले। कार में घूमते हुए इस्सेवाल गांव में सुनसान जगह पहुंच गए। वहां दो बाइकों पर सवार पांच युवकों ने ईंटें मारकर उनकी कार के शीशे तोड़ दिए और दोनों को जबर्दस्ती कार से खींचकर बाहर निकाल लिया।

इसके बाद युवक दोनों का अपहरण कर गांव के एक फार्म हाउस में ले गए। वहां पर युवक को बुरी तरह से मारा पीटा। उन्होंने रात साढ़े दस बजे के करीब युवक से कहा कि वह फोन कर दो लाख रुपये मंगवाए। युवक ने अपने एक दोस्त को फोन किया और सारी जानकारी देकर पैसे लेकर आने को कहा। युवक ने पुलिस को बताया कि इसी दौरान बदमाशों ने अपने सात और साथियों को बुला लिया। वे रात करीब डेढ़ बजे तक युवती के साथ दुष्कर्म करते रहे।

पीड़ित युवक का आरोप है कि उसका दोस्त घटनास्थल पर जाने की बजाय सीधे थाना दाखा गया। उसने वहां मौजूद पुलिस मुलाजिमों को घटना की सारी जानकारी दी। लेकिन करीब डेढ़ घंटे तक पुलिस उसके साथ नहीं गई। जब रात करीब 12 बजे पुलिस वाले गए लेकिन वे घटनास्थल तक नहीं पहुंचे और खाली हाथ लौट आए। उधर, देर रात करीब ढाई बजे दो बदमाशों को छोड़कर बाकी वहां से चले गए। वे दोनों बदमाश तब गए जब युवक ने पास में पड़ी शराब की खाली बोतल एक बदमाश के सिर पर मार दी।

रविवार दोपहर पीड़ित युवक अपने साथ देर रात मारपीट और लूट की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंचा तो पुलिस मुलाजिमों को रात की सूचना की याद आई। देर शाम पुलिस अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद युवती को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन महिला डॉक्टर के न होने के कारण अब सोमवार सुबह मेडिकल कराया जाएगा। उधर, देर रात युवक-युवती को घटनास्थल पर ले जाया गया, पुलिस वहां से सुबूत इकट्ठा कर रही है।