IMC 2019 का हुआ ऐलान, टेक्नॉलजी का मेला चलेगा 14-16 अक्टूबर तक

  • 28 Jul 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

इस साल 2019 में होने वाले इंडिया मोबाइल कांग्रेस (India Mobile Congress) का ऐलान हो गया है। शनिवार को दिल्ली में हुए एक इवेंट में भारत सरकार में संचार, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रोद्यौगिकी और कानून एवं न्याय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने इसकी जानकारी दी। IMC 2019 का आयोजन 14 से 16 अक्टूबर तक दिल्ली के ऐरोसिटी में किया जाएगा।

इस अवसर में इवेंट में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि इंडिया मोबाइल कांग्रेस एक सालाना कार्यक्रम है। जिसमें भारत की मुख्य दूरसंचार एवं डिजिटल प्रोद्यौगिकी कंपनियां हिस्सा लेती हैं। रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि मैं उद्योग जगत के दिग्गजों, ब्रैंड्स, इनोवेटर्स, अकादमिक प्रतिनिधियों एवं नीति निर्माताओं से आग्रह करता हूं कि आईएमसी में हिस्सा लेकर इसे एशिया का सबसे बड़ा टेक्नोलॉजी शो बनाने में योगदान दें। हमें उम्मीद है कि सभी क्षेत्रों के संयुक्त प्रयासों के साथ डिजिटल इण्डिया का उत्सव मनाने वाला यह कार्यक्रम बड़ी सफलता हासिल करेगा।

इस साल होने वाले IMC 2019 का आयोजन दूरसंचार विभाग और सीओएआई द्वारा किया जाएगा जिसमें 40 से अधिक देश, 300 से अधिक प्रदर्शक और 250 से अधिक प्रवक्ता हिस्सा लेंगे।