प्रभास और श्रद्धा की फिल्म 'साहो' ने एक दिन में कमाए इतने करोड़ रुपये

  • 30 Aug 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बाहुबली फ्रैंचाइजी के बाद ये प्रभास की पहली फिल्म है। प्रभास के फैंस इसकी चर्चा शुरुआत से ही करते आ रहे हैं। 350 करोड़ रुपये में बनने वाली फिल्म साहो का इंतजार फैंस को बेसब्री से था, जो अब खत्म हो गया। हालांकि फिल्म को रिलीज के बाद जनता से मिक्स रिएक्शन भी मिला।

साहो फिल्म को हिंदी, तमिल, मलयालम और तेलुगू भाषा में रिलीज किया गया है। अब इस फिल्म के पहले दिन की कलेक्शन भी सामने आ गई है। माना जा रहा है कि साहो तेलुगू में 35 करोड़, तमिल में 15 करोड़, मलयालम में 3-5 करोड़ और हिंदी में 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। इसका मतलब है कि ये फिल्म सभी भाषाओं में कुल-मिलाकर 60-70 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है। इसी के साथ हो सकता है कि ये हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म एवेंजर्स एंडगेम की भारतीय कमाई (53 करोड़) और आमिर की ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान (52.25 करोड़) को पीछे छोड़ सकती है।

बता दें कि बाहुबली फ्रैंचाइजी में काम करने के बाद प्रभास इंटरनेशनल स्टार बन गए हैं। फिल्म बाहुबली: द बिगनिंग ने दुनियाभर में 650 करोड़ रुपये और बाहुबली 2: द कन्क्लूसजन ने दुनियाभर में 1796.56 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।