अनुच्छेद 370 पर कांग्रेस फैला रही भ्रांति, BJP जल्द शुरू करेगी अभियान

  • 06 Sep 2019
  • Reporter: पी. चंद

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद बीजेपी देशभर में जन जागरण अभियान शुरू करेगी। इस अभियान के माध्यम से लोगों को अनुच्छेद 370 की वास्तविकता के बारे में बताया जाएगा। इसके साथ ही जो कांग्रेस के लोग इसके बारे में भ्रांतिया फैला रहे हैं उसपर रोक लग सकेगी। ये बात शिमला जिला चुनाव प्रभारी सूरत सिंह नेगी ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए कही।

इसके साथ ही बैठक में संगठन के आगामी कार्यक्रमों को लेकर रूपरेखा तैयार की गई। सूरत सिंह नेगी ने बताया कि बैठक में तीन अहम मुद्दों को लेकर चर्चा की गई और आगामी रूपरेखा तैयार की। भाजपा का आरोप है कि कांग्रेस इसे राजनैतिक लाभ उठाने के लिए जनता के बीच भ्रांतिया फैला रही है।

बैठक में 14 से 20 तक सेवा सप्ताह के रूप में मनाए जाने को लेकर भी रूपरेखा बनाई गई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को लेकर भाजपा सेवा सप्ताह मनाने जा रही है। इस एक सप्ताह में ब्लड डोनेशन कैम्प, आंखों का चेक उप, हेल्थ चेक उप सहित कई कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। 100 दिव्यांग बच्चों को गोद लेकर उनके भरण पोषण का भी पूरा खर्चा पार्टी उठाएगी ताकि प्रधानमंत्री की दीर्घायु हो सके। वहीं, आगामी समय मे होने वाले भाजपा के संगठनात्मक चुनावों को लेकर भी इस बैठक में चर्चा की गई।