MediaTek Helio G35 चिपसेट के साथ Realme C11 स्मार्टफोन होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

  • 21 Jun 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

फोन निर्माता कंपनी Realme जल्द ही एक नया स्मार्टफोन Realme C11 लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है और कंपनी इसे MediaTek Helio G35 चिपसेट पर पेश करेगी। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन फिलहाल मलेशिया में लॉन्च किया जाएगा और इसके बाद कंपनी इसे अन्य देशों में शोकेस कर सकती है। हालांकि अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को लेकर कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन लीक्स के जरिए Realme C11 के कई स्पेसिफिकेशन्स सामने आ गए हैं।

Lowyat वेबसाइट की रिपोर्ट की एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है​ कि Realme ने मलेशियन मीडिया के साथ एक प्रेस नोट शेयर किया है और उसमें खुलासा किया गया है कि कंपनी Realme C11 को बाजार में उतारने के लिए तैयार है। इसके साथ ही कंपनी ने एक टीजर फोटो शेयर किया है जिसमें फोन का बैक पैनल दिखाया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 चिपसेट पर पेश होगा। लेकिन बता दें कि अभी तक MediaTek Helio G35 चिपसेट को लॉन्च नहीं किया गया है और ऐसे में जब यह चिपसेट आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं हो जाता तब तक Realme C11 की लॉन्च के लिए इंतजार करना होगा। रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि अपकमिंग स्मार्टफोन Realme C11 में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

जानकारी के अनुसार Realme भारतीय बाजार में 25 जून को अपने डिवाइस लॉन्च करने जा रही है। इस इवेंट में कंपनी दो नए स्मार्टफोन Realme X3 और Realme X3 SuperZoom को लॉन्च करेगी। जो कि एक्सक्लसिव Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे। इसके साथ ही Realme Buds Q ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भी इस इवेंट में लॉन्च किया जाएगा जिसे लेकर कंपनी ने हाल ही में खुलासा किया है।