बिलासपुर: पत्नी की शिकायत पर पूर्व सैनिक के घर में छापा, देसी कट्टा बरामद

  • 09 Jun 2018
  • Reporter: सुनील ठाकुर

बिलासपुर के झंडूता में पुलिस ने एक व्यक्ति से एक देसी कट्टा, 2 बंडल फ्यूज वायर और 19 जिलेटिन स्टिक्स बरामद की हैं। पुलिस ने यह कार्रवाई संबंधित व्यक्ति की पत्नी द्वारा की गई शिकायत के बाद की है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को झंडूता के जबलू गांव की एक महिला ने एसपी बिलासपुर को दी लिखित शिकायत में बताया कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता और बात-बात पर पिस्तौल निकालकर मारने की धमकी देता है, जिस पर एसपी ने थाना झंडूता के प्रभारी रामदास को कार्रवाई करने के आदेश दिए।

थाना प्रभारी रामदास ने जब इस संबंध में जबलू निवासी जसवंत सिंह के घर पर दबिश दी तो पुलिस को ये हथियार और अन्य घातक सामग्री बरामद हुई। बताया जा रहा है कि इस दौरान जब पुलिस आरोपी के घर पर कागजी कार्रवाई कर रही थी तो आरोपी मौका पाकर वहां से फरार हो गया। आरोपी एक्स सर्विसमैन बताया जा रहा है और पुलिस संभावना जताई जा रही है कि उसने फ्यूज वायर और जिलेटिन स्टिक्स अपनी नौकरी के दौरान ही चुराई होंगी।

(आगे की ख़बर के लिए नीचे स्क्रॉल करें)...

एसपी बिलासपुर अशोक कुमार ने बताया कि जसवंत सिंह के विरुद्ध थाना झंडूता में आम्र्ज एक्ट की धारा 25-54-49 और एक्सप्लोसिव एक्ट और IPC एक्ट 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।