इन्वेस्टर मीट की ब्रांड एंबेसडर पहुंची धर्मशाला, पहाड़ी भाषा में किया धन्यवाद

  • 06 Nov 2019
  • Reporter: डेस्क

7 नवंबर को शुरू होने वाली इन्वेस्टर मीट के लिए निवेशकों के साथ-साथ गेस्ट पहुंचना शुरू हो चुक हैं। गग्गल हवाई अड्डे पर कई निवेशकों के पहुंचने की ख़बर है। इसी बीच मीट की ब्रांड एंबेसडर यामी ग़ौतम भी धर्मशाला पहुंच चुकी है। गग्गल एयरपोर्ट पर उन्होंने लैंडिग की जिसके बाद वाया रोड धर्मशाला के लिए रवाना हुईं। इस दौरान यामी ने कहा कि हिमाचल के इतिहास में नया अध्याय जुड़ने जा रहा है। निवेसक यहां ज्यादा से ज्यादा निवेश करेंगे।

दैनिक अख़बार के मुताबिक, यामी ने पहाड़ी भाषा में कहा कि 'मैं बहुत हैरान हां कि मिंजो इतना बड़ा मान सम्‍मान दिता, कने यह मान सम्‍मान मेरा ही नहीं बल्कि पूरे हिमाचले दा है।' इन्वेस्टर मीट को लेकर जब यह सवाल पूछा गया कि इस मीट से हिमाचल में क्या-क्या बदलाव आएंगे तो इसके जवाब में यामी गौतम ने कहा कि इस ऐतिहासिक मीट से प्रदेश में एक नहीं अनेक ऐतिहासिक बदलाव आएंगे और लाखों लोगों को रोजगार के साधन मिलेंगे।

वहीं, हवाई यातायात के प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि दिल्ली से कांगड़ा एयरपोर्ट के लिए एयर इंडिया की दो अतिरिक्त उड़ानें दिल्ली और चंडीगढ़ से आएंगी। यानी पहले ये उड़ानें दिल्ली से गगल आएंगी और गगल से चंडीगढ़ के लिए जाएंगी और वहां से निवेशकों को लाएंगी।