ऊना: हरोली में चिट्टे सहित पंजाब के दो युवक गिरफ्तार, मामला दर्ज

  • 14 Nov 2019
  • Reporter: रविंद्र, ऊना

हरोली उपमंडल के तहत बाथू-बाथड़ी-टाहलीवाल इंडस्ट्रीयल एरिया में दो युवकों को चिट्‌टे के साथ दबोचा गया है। पिछले 24 घंटों के दौरान जिला पुलिस ने नशे पर नकेल कसते हुए पंजाब के चार युवकों को विभिन्न स्थानों पर चिट्‌टे संग दबोचने में सफलता अर्जित की है। वीरवार को पकड़े गए युवकों की पहचान पुराना नंगल निवासी दीपक कुमार और नंगल निवासी रवि कुमार के रूप में की गई है। दोनों आरोपियों के कब्ज से करीब 8.49 ग्राम चिट्‌टा बरामद कया गया। जिसके चलते उनके खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामलों की जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक एसआईयू के हैडकांस्टेबल विकासदीप टाहलीवाल स्थित होटल ड्रीमलैंड के पास बाईक नंबर पीबी 74डी 3984 पर सवार पुराना नंगल के तहत डीएसईई के तहत मकान नंबर 177 निवासी 20 वर्षीय दीपक कुमार को 3.42 ग्राम चिट्‌टे के साथ दबोचा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसकी बाइक को भी कब्जे में ले लिया है। उधर, बाथड़ी स्थित हनुमान मंदिर के पास की गई नाकेबंदी के दौरान टाहलीवाल पुलिस चौकी के हैडकांस्टेबल धर्मपाल ने नंगल कस्बे जी ब्लॉक स्थित मकान नंबर 587 निवासी 29 वर्षीय रवि कुमार को 5.07 ग्राम चिट्टे क साथ दबोचा।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस नशा तस्करी के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है। नशे के तस्करों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। गौरतलब है कि प्रदेश सरकार द्वारा नशे के खिलाफ आज से ऊना समेत प्रदेश भर में 15 दिसंबर तक विशेष अभियान शुरू किया जा रहा है। वहीं पिछले 24 घंटे के दौरान नशा तस्करी के आराेप में पंजाब निवासी 4 युवक दबोचे जा चुके हैं।