रेस्ट हाऊस के बाहर खड़ी बीजेपी MLA की सरकारी गाड़ी सीज, आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

  • 14 Mar 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में बीजेपी विधायक रमेश ध्वाला की सरकारी गाड़ी को हिमाचल पुलिस ने जब्त किया है। जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के ज्वालामुखी में पीडब्ल्यूडी के रेस्ट हाउस के बाहर विधायक की सरकारी गाड़ी खड़ी थी। बीती रात एसडीएम ने पुलिस दल के साथ मिलकर रमेश ध्वाला की सरकारी गाड़ी कब्ज़े में ली। गाड़ी और लॉग बुक को भी कब्जे में ले लिया गया है।

बताया जा रहा है कि इस मामले में पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता संजय ने पुलिस को शिकायतपत्र सौंपा था। पूर्व विधायक ने शिकायत पत्र में लिखा था कि ज्वालामुखी के सरकारी रेस्ट हाउस में एक गाड़ी खड़ी है, जो योजना बोर्ड उपाध्यक्ष रमेश ध्वाला की है।

इस गाड़ी का प्रयोग चुनाव प्रचार में इस्तेमाल किया जा रहा है। पूर्व विधायक ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से भी की है। उधर, मीडिया को दिए बयानों में रमेश ध्वाला ने कहा है कि पूर्व विधायक द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं। उन्होंने गाड़ी का इस्तेमाल चुनाव प्रचार के लिए नहीं किया है।

14 मार्च को गाड़ी शिमला भेजा जाना था, लेकिन ड्राइवर के घर पर कार्यक्रम था, जिस वजह से गाड़ी यहां से शिमला नहीं ले जाई जा सकी। बता दें कि रमेश ध्वाला ज्वालामुखी से भाजपा विधायक हैं और वह राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष भी है।