मंडी: सिराज में कांग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता सहित 152 परिवारों ने थामा बीजेपी का दामन

  • 13 Apr 2019
  • Reporter: नवनीत बत्ता

जिला मंडी के सिराज विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता और पंचायत समीति के अध्यक्ष लूदरमणी, उप प्रधान गंगाराम राम, पंचायत माणी कर्म सिंह, पंचायत समीति सदस्य कुसूमलता ,राज कुमार श्याम लाल सहित 152 परिवारों ने कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है।

सम्मेलन में प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा बीर सिंह भारद्वाज और उनकी टीम को हार और बीजेपी का पटका पहना कर कहा कि उनका भी उतना ही सम्मान रहेगा जितना की बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का है। प्रदेश के मुख्यमंत्री ने विकास में सहयोग देने के लिए सिराज के सभी लोगों से मिलकर कार्य करने की अपील भी की।

वहीं कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल युवा नेता बीर सिंह भारद्वाज ने कहा कि सिराज में कांग्रेस के नेताओं की गुट बंदी के कारण कांग्रेस कार्यकर्ताओं को परेशानीयों का सामना करना पड़ रहा है और आने वाले समय में सिराज कांग्रेस बड़े दिग्गज नेता भी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आ सकते हैं। शुक्रवार को सिराज विधानसभा क्षेत्र के थाची में आयोजित सम्मेलन में सराज कांग्रेस के जहां बड़े नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता को अपनाया तो वहीं इस दौरान 333 लोगों ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है।