मंडी: कोठिगहरी में खाई में गिरी कार, 1 की मौत-एक घायल

  • 13 Jun 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

मंडी के रिवालसर की पंचायत कोठिगहरी के पत्रोंन के पास बुधवार रात को एक कार सड़क से लुढ़क गई। हादसे में मनरेगा सहायक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्‍य गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए जोनल अस्‍पताल मंडी ले जाया गया है। हादसे के कारण अभी तक साफ नहीं हो पाए हैं।

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह स्‍थानीय पंचायत प्रधान ने रिवालसर पुलिस चौकी को एक कार के दुर्घटनाग्रस्‍त होने की सूचना दी। प्रधान ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त कार को ग्रामीणों ने गुरुवार सुबह गिरे हुए देखा। सूचना मिलने पर पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। 108 एंबुलेंस के माध्‍यम से घायल को जोनल अस्‍पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने घटनास्‍थल में छानबीन शुरू कर दी है।

हादसे में अनिल कुमार 42 निवासी गांव व डाकघर पैड़ी तहसील बल्‍ह जिला मंडी की मौके पर मौत हो गई। जबकि वासुदेव पुत्र बहादर सिंह निवासी गांव कोठीगैहरी तहसील बल्‍ह जिला मंडी घायल हो गया, जिसका उपचार चल रहा है।

एसएचओ बल्‍ह राजेश ने बताया कि एक कार के दुर्घटनाग्रस्‍त होने की सूचना मिली है। रिवालसर पुलिस चौकी से इंचार्ज समेत पुलिस दल मौके पर गया है। मामले में छानबीन की जा रही है।