शिमलाः गयाहू गांव में युवती के साथ जबरदस्ती कर उसे जान से मारने की कोशिश

  • 09 Jul 2019
  • Reporter: पी. चंद, शिमला

शिमला के उपमंडल चौपाल के गयाहू गांव में कॉलेज की एक छात्रा के साथ युवक द्वारा जबरदस्ती करने और जान से मारने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़िता नेरवा कॉलेज से घर की ओर आ रही थी कि तभी उसके गांव के नजदीक ग्याहू नाला के पास एक युवक ने उसे अकेला देखकर उस पर झपट पड़ा और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा।

जब लड़की चीखने लगी तो वह उसका गला दबाने लगा कुछ ही देर बाद इस लड़की की चीख गांव वालों ने सुनी और सभी गांव वाले नाले की तरफ दौड़ पड़े नाले में दिखा की गयाहूं गांव का एक युवक देवेंद्र सिंह ने उसे अपनी बाहों में जकड़ा था और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहा था।

इतने में वहां पर आए लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भाग गया। उसके बाद पीड़िता के पिता रामलाल वर्मा ने पुलिस थाना चौपाल को सूचित किया कुछ ही समय बाद पुलिस थाना चौपाल से आई पुलिस दल की टीम ने आरोपी को उसी गांव से गिरफ्तार कर पुलिस थाना ले गए।

युवक को पुलिस कस्टडी में रखा गया है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा धारा 376, 511, 341, 354ए के तहत मामला दर्ज़ कर आरोपी को  कोर्ट में पेश किया जाएगा। उधर पीड़िता को सिविल अस्पताल चौपाल में मेडिकल जांच के लिए  भेजा गया। बताया जा रहा है कि आरोपी की दिमागी हालत ठीक ना होने के कारण वह पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है। इस केस की पुष्टि डीएसपी चौपाल संतोष शर्मा ने दी।