लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस हुई थीं बूढ़ी महिला, सलमान ने दिया 55 लाख का घर

  • 28 Aug 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

कहते हैं कि जब किस्मत किसी पर मेहरबान होती है तो किसी को भी मिनटों में फर्श से अर्श तक पहुंचा सकती है। अब इसकी जीती जागती मिसाल बन रही हैं रानू मंडल। पूरी जिंदगी गरीबी में गुजारने के बाद लता मंगेशकर के सिर्फ एक गाने 'एक प्यार का नगमा है' ने रानू की जिंदगी को रोशनी से भर दिया। रानू के गाने का लोगों पर ऐसा जादू चला कि वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड में है और वो लोगों के बीच रातोरात स्टार बन गईं। अब रानू को लेकर इस तरह की भी चर्चाएं हैं कि बॉलीवुड के दबंग खान और उभरते टैलेंट के गॉडफादर के रूप में मशहूर सलमान खान ने गाने से इंप्रेस होकर उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 में मौका दिया है।

दरअसल, चर्चाओं के आधार पर बताया कि सलमान खान ने रानू को मुंबई शहर में 55 लाख का घर गिफ्ट किया है। इतना ही नहीं सलमान खान रानू की आवाज से इतना प्रभावित हैं कि अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के लिए उनके साथ एक गाने की रिकॉर्डिंग करेंगे। हालांकि अभी तक सलमान और रानू को लेकर इस तरह की खबरें दूसरे आफिशियली सोर्सेस से सामने नहीं आई हैं। फिलहाल इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में अभी ज्यादा कुछ कहा नहीं जा सकता।

इससे पहले सिंगर- कंपोजर हिमेश रेशमिया ने भी रानू के गाने से इंप्रेस होकर उनके साथ एक गाना रिकॉर्ड किया। ये गाना हिमेश की अपकमिंग मूवी हैपी हार्डी और हीर में शामिल किया गया है। हिमेश ने रानू के साथ रिकॉर्ड किया ये गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया और ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है।

बता दें कि रानू 1972 में आई फिल्म 'शोर' का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाकर जबरदस्त चर्चा में आई थीं। इस गाने ने रानू को जबरदस्त लोकप्रियता दी। गाना भी खूब वायरल हुआ और लोग रानू की तुलना लता मंगेशकर से करने लगे।  रानू के वीडियो पर करीब 2.5 मिलियन व्यूज आए थे और 48 हजार लोगों ने इसपर अपना रिएक्शन दिया था। हजारों लोगों ने इसपर कमेंट भी किया था। अब तक इस वीडियो को लाखों बार शेयर किया जा चुका है। इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ था।

बता दें कि रानू हाल ही में सोनी टीवी पर आने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' पर खास मेहमान बनकर पहुंची थीं। रानू से शो के होस्ट जय भानुशाली ने पूछा कि आप रेलवे स्टेशन पर इस तरह गाना क्यों गाती थीं? रानू ने हंसते हुए कहा कि 'मैं रेलवे स्टेशन पर इसलिए गाती थी क्योंकि मेरे पास रहने को घर नहीं था और गाना गाकर ही मैं अपना पेट भरती थी। कोई बिस्किट दे जाता था तो कोई पैसा'।