हमीरपुर में बढ़ रहा चिट्टे का कारोबार, पुलिस कर सकती बड़े खुलासे

  • 10 Sep 2019
  • Reporter: नवनीत बत्ता

सुजानपुर में नशे की ओवरडोज के कारण छात्र की मौत क्या हुई नशे के कारोबारियों के ऊपर पुलिस का डंडा चल पड़ा। हमीरपुर पुलिस ने पिछले 4 दिन से लगातार नशा माफिया के खिलाफ डटकर कार्रवाई की और नशा बेचने वाले लोगों की धरपकड़ पूरे जिला में जारी है ।इन सबके बीच में हमीरपुर में नशा भी एकदम से महंगा हो गया है और चिट्टे की जो डोज पहले हजार रुपये में आसानी से मिल जा रही थी, अब इसकी क़ीमत नशा करने वालों को 8 से 10 हजार चुकानी पड़ रही है।

माना यह जा रहा है कि कुणाल भाटिया की गिरफ्तारी के बाद अब कई और परतें भी नशे के व्यापार को लेकर खुल सकती हैं और पुलिस के हाथ में कई बड़े सुराग इसको लेकर लग चुके हैं। पिछले कल पुलिस ने दो और लोगों को चिट्ठे के साथ गिरफ्तार किया जिसमें एक व्यक्ति के पास 64.95 ग्राम चिट्ठा मिला और उसकी पहचान राकेश कुमार के रूप में हुई जो कि उपमंडल भोरंज के जाहू का निवासी हैं। दूसरा व्यक्ति अनूप कुमार पकड़ा गया जिससे पुलिस ने 17. 59 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।

हमीरपुर पुलिस की टीम लगातार चिट्टे के इस व्यापार के ऊपर पिछले लंबे समय से नजर गड़ाए हुए थी और हमीरपुर में जिस स्पीड के साथ यह कारोबार बढ़ रहा था उससे पुलिस भी जोरों-शोरों से काम कर रही है। वहीं सूत्रों की मानें तो पुलिस अगले कुछ दिनों में चीटे के व्यापार को लेकर हमीरपुर में कुछ और खुलासे भी कर सकते हैं जिसमें की ना सिर्फ कुछ युवक बल्कि युवतियों के नाम भी सामने आ सकते हैं।