CM जयराम की अध्यक्षता में हुई बीजेपी विधायक दल की बैठक, PM मोदी का जताया आभार

  • 23 Mar 2020
  • Reporter: पी. चंद, शिमला

शिमला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में बीजेपी विधायक दल की बैठक संपन्न हुई। इस बारे में जानकारी देते हुए विधायक दल के सचिव एवं सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल ने बताया कि भाजपा विधायक दल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया जिस प्रकार से केंद्र सरकार ने कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए इंतजाम करें है और जिस प्रकार देश के प्रत्येक नागरिक को करोन वायरस को लेकर जागरूक किया है वह अपने आप में बहुत बड़ी कार्य सिद्धि है। विधायक दल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस अच्छे कार्य के लिए धन्यवाद भी किया।

विधायक दल के सचिव राकेश जमवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर जनता कर्फ्यू के दौरान देश की समस्त जनता ने अक्षरसः पालन किया वह प्रधानमंत्री में देश की जनता का विश्वास दिखाता है, उन्होंने कहा कल जनता कर्फ्यू में देशवासियों ने जिस संकल्प और स्वेच्छा के साथ अपना योगदान किया और आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निवेदन का अक्षरश: पालन किया,वह सराहनीय है। देश की सभी राजनीतिक पार्टियों और सामाजिक संगठनो ने प्रधानमंत्री जी के आवाहन के साथ खुद को जोड़ा, सभी का धन्यवाद।

विधायक दल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को करोना वायरस के चलते हिमाचल प्रदेश में अच्छी व्यवस्था के लिए भी बधाई दी जिस प्रकार से जयराम सरकार ने हिमाचल प्रदेश में करोना वायरस से जनता के बचाव के लिए कार्य किया है वह सराहनीय है। जयराम सरकार ने जिस प्रकार से प्रदेश में हर ज़िले और खंड स्तर पर परिस्थितियों पर सतर्क दृष्टि राखी उसका एक सकारात्मक परिणाम देखने को मिला है कि हिमाचल में तुलनात्मक बहुत ही कम करोना वायरस के केस आए है । हिमाचल में भी सभी राजनीतिक दलों ने इस वैश्विक महामारी के समय में एकत्रीकरण का संदेश दिया है उसके लिए विधायक दल ने उनका धन्यवाद किया।