सैमसंग Galaxy M21 6 हजार mAh की बैटरी के साथ लॉन्च

  • 18 Mar 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग आज एम सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस गैलेक्सी एम 21 को लॉन्च करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को इस फोन में 6 हजार एमएएच की बैटरी, 48 मेगापिक्सल का कैमरा और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स भी दे सकती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन की कीमत मिड रेंज में रखेगी। आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल एम30 एस को 13 हजार 999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बाजार में उतारा था।

 
Samsung Galaxy M21 की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया है। इसके अलावा इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Exynos 9611 चिपसेट और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद होगा। हालांकि, अब तक अन्य सेंसर की जानकारी नहीं मिली है।

वहीं, दूसरी तरफ कंपनी ने फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। सैमसंग ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स देगी। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 6,000 एमएएच की बैटरी मिल सकती है।