ठप हुई टेक्नीकल यूनिवर्सिटी की साइट, छात्रों की दिक्कतों पर GS बाली का सरकार से अनुरोध

  • 24 Sep 2020
  • Reporter: डेस्क

छात्रों को आ रही दिक्कतों पर पूर्व मंत्री जीएस बाली ने सरकार से अनुरोध किया। जीएस बाली ने कहा कि लगातार छात्रों के मैसेज आ रहे हैं जिसमें टेक्नीकल यूनिवर्सिटी की साइट न चलने को लेकर छात्र अपनी दिक्कत बता रहे हैं। छात्रों का कहना है कि इस बार फार्मेसी कोर्स के लिए टेस्ट नहीं लिया जा रहा और 12वीं मैरिट के आधार पर ही कॉउन्सलिंग हो रही है। कॉउन्सलिंग के लिए आवेदन करना जरूरी है जो साइट के माध्यम से होगा।

लेकिन आलम ये है कि आखि़री डेट के लिए सिर्फ 6 दिन बाकी हैं और वेबसाइट चल नहीं रही। ऐसे में छात्र हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर रहे हैं तो कोई सुविधा नहीं मिल रही। आख़िर में कई छात्रों ने उन्हें मैसेज कर इस बारे में अवगत करवाया है। सरकार से अनुरोध है कि छात्रों को आ रही दिक्कतों तुरंत समाधान निकाला जाए।

जरूरत पड़े कॉउन्सलिंग की आख़िरी डेट भी आगे करने पड़े तो कर दें, क्योंकि 12वीं के छात्र वैसे ही कोरोना की वजह से परेशान हो चुके हैं। इस तरह की तकनीकी ख़ामियां उन्हें परेशान कर रही हैं जबकि उनकी कोई ग़लती तक नहीं। सरकार ये भी सुनिश्चित करे कि जो हेल्पलाइन लाइन नंबर चला रखे हैं क्या वे सिर्फ नाम के ही हैं..?? क्योंकि छात्रों ने इसकी भी शिकायत की है।