काजोल की आने वाली फिल्म त्रिभंगा मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज

  • 04 Jan 2021
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

काजोल स्टारर फिल्म त्रिभंग का ट्रेलर आ गया है। इस फिल्म का इंतजार फैन्स को काफी समय से था और अब जब यह सामने आ गया है तो फैन्स काफी उत्साहित हो गए हैं। फिल्म एक परिवार की तीन औरतों पर आधारित है। इसमें तन्वी आजमी, काजोल और मिथिला पालकर ने संग काम किया है। फिल्म त्रिभंग में काजोल के साथ कुणाल रॉय कपूर, कंवलजीत सिंह और वैभव तत्वावादी भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का प्रोडक्शन अजय देवगन कर रहे हैं। इसका निर्देशन रेणुका शहाणे ने किया है। फिल्म त्रिभंग को आप 15 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे। फिल्म तीन औरतों पर आधारित है। अनु यानि काजोल, तन्वी आजमी यानि उसकी मां और माशा यानि मिथिला पलकर अनु की बहन है। यह फिलम एक मां संग बेटी के उल्झे रिश्ते पर आधारित है।

कुछ इस तरह की कहानी है त्रिभंगा फिल्म की

त्रिभंग में काजोल, अनु नाम की महिला के किरदार में नजर आने वाली हैं, जो एक ओड़िसी डांसर है। अनु अपनी जिंदगी में बहुत कुछ देख चुकी है। 2 मिनट लम्बे ट्रेलर में आप अनु को नीली साड़ी पहने तैयार हुए देखेंगे वहीं दूसरे सीन में वो किसी पहचान वाले के छूने पर चौंककर नींद से उठ जाती है। एक रिपोर्टर के पूछने पर अनु बताती है कि उसकी मां नयन 'अभंग' हैं, एक अजब जीनियस जो अपनी कलम से कमाल करती है। वहीं अनु की बहन माशा 'सामभंग' है यानी पूरी तरह से बैलेंस। अनु के मुताबिक वो खुद त्रिभंग है, जो ओड़िसी डांस का ही एक पोज है, जो खुद टेढ़ा-मेढ़ा है लेकिन फिर भी खूबसूरत है।

ट्रेलर जैसे-जैसे आगे चलते है आपको पता चलता है कि अनु और उसका परिवार बाहर से जितना प्यारा लगता है, अन्दर से उसमें उतनी ही उलझने और मुश्किलें भरी हैं। इन्हीं में से एक है अनु का उसकी मां से रिश्ता। अनु के साथ अतीत में ऐसा बहुत कुछ हुआ है जिसकी वजह से वो अपनी मां से नफरत करती है। लेकिन मां को मुश्किल में देखकर उनके लिए अनु का प्यार भी जाग रहा है।