सड़क सुरक्षा अभियान के अंतर्गत धर्मशाला में कार्यशाला आयोजित

  • 24 Jan 2021

सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी कार्यालय में एक कार्यशाला का आयोजन किया जिसकी अध्यक्षता संजय धीमान, क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने की जिसमें विशेष रूप से वरिष्ठ पर्यावरण अभियंता आर.के.नड्डा और पर्यावरण अभियंता वरूण गुप्ता उपस्थित हुए। कार्यशाला में विभिन्न बस ट्रक यूनियनों के प्रधान, उप-प्रधान और अन्य प्रतिनिधियों ने भाग लिया। डॉ. धीमान ने प्रदूषण से वाहनों में होने वाले वाले नुकसान के बारे में जागरूक किया ताकि वह समय-समय पर अपने वाहनों की जांच सुचारू रूप से करवाते रहे।

इस मौके पर पर्यावरण अभियंता आर.के.नड्डा और वरूण गुप्ता ने भी अपने विचार रखे। उन्होंने गाड़ियों की समय-समय पर जांच करवाने पर बल दिया ताकि प्रदूषण को पर्यावरण में फैलने से रोका जा सके। इस अवसर पर बस मालिक शिव राम, अजय परिहार और जितेंद्र कुमार ने भी अपने विचार रखे। उन्होंने सड़क सुरक्षा अभियान को जन जागरण अभियान बनाने पर बल दिया ताकि आम जनता भी सड़क पर नियमों का पालन न करने वालों को समझाने में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर सके।

उन्होंने सड़कों की दयनीय स्थिति पर भी चर्चा की ताकि इनकी सही समय पर मरम्मत होने से काफी हद तक दुर्घटना को रोका जा सकता है। इससे पूर्व डॉ.धीमान ने कार्यशाला में उपस्थित सभी प्रतिनिधियों का स्वागत किया। परिवहन अधिकारी डॉ. धीमान ने कार्यशाला में सभी का धन्यवाद किया। इस अवसर पर कार्यालय के अधिकारी एवं कर्मचारी भी उपस्थित थे।