ऊना: गैस सिलेंडरों से लदे ट्रक की चपेट में आए राहगीर, 8 साल के बच्चे की मौके पर मौत

  • 08 Feb 2019
  • Reporter: रविंदर, ऊना

जिला ऊना के हरोली के तहत टाहलीवाल चौक में हाईड्रोजन गैस सिलेंडर लेकर जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित हो गया। ट्रक सड़क किनारे खड़े करीब एक दर्जन वाहनों, राहगीरों सहित पांच दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में करीब 8 साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल बताएं जा रहे हैं। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया। हादसे में महिला की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक हाईड्रोजन गैस सिलेंडर से लदा ट्रक शुक्रवार दोपहर दुलैहड़ से नंगल की ओर जा रहा था। टाहलीवाल चौक के समीप ट्रक अनियिंत्रित हो गया। चालक ने ट्रक को बचाते हुए गढ़शंकर की ओर मोड़ लिया, लेकिन ट्रक ने सड़क किनारे खड़े करीब एक दर्जन वाहनों, राहगीरों और पांच दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया।

हादसे में करीब 8 साल के बच्चे की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक महिला समेत आधा दर्जन जख्मी है। सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे में पांच दुकानें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। वहीं, लोगों का हजूम भी एकत्रित हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंची। डीएसपी हरोली कुलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।