राहुल गांधी के ट्वीट पर अनुराग ठाकुर ने किया पलटवार, दिया ये जवाब

  • 15 Apr 2021
  • Reporter: जसबीर कुमार

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर अपने गृह जिले में दूसरे दिन भी दौरे पर रहे और लोगों की जनसमस्याओं को सुना। इस दौरान केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने मीडिया के माध्यम से राहुल गांधी ट्वीट पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा पीएम मोदी देश के लोकप्रिय पीएम है, लेकिन कांग्रेस के पूर्व पीएम को दस वर्षों तक नहीं सुने गए। पीएम मोदी देश की जनता से सीधा संवाद कर रहे हैं और चुनाव प्रचार में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिमी बंगाल में चुनावों का चैथा चरण बीत चुका है । लेकिन गांधी परिवार में वहां पर चुनाव प्रचार की हिम्मत नहीं हुई। उन्होंने कहा कि काग्रेंस पार्टी देश में 40 सांसदों तक सीमित होकर रह गई और यही उनकी हताशा को दर्शा रहा है ।

बंगाल में काग्रेंस पार्टी के द्वारा भाजपा पर लोगों को बांटने के आरोपों पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि काग्रेंस को खुद लोगों को जवाब देना चाहिए कि बंगाल में काग्रेंस पार्टी कम्युनिस्ट पार्टी के साथ गठंबधन कर चुनाव लड रही है तो वही केरल में उसके खिलाफ । उन्होंने कहा कि काग्रेंस खुद बताए की किन मुददों पर कांग्रेस ने कम्युनिस्ट पार्टी के साथ गंठबधन किया है। उन्होंने काग्रेंस पर फायदे लेने के लिए तुष्टिकरण की नीति अपनाने के आरोप भी लगाए ।

इससे पहले अनुराग ठाकुर ने हिमाचल दिवस की सभी प्रदेश वासियों को बधाई दी और कहा कि आइए सब मिलकर हिमाचल प्रदेश को मजबूत बनाएं ताकि हिमाचल प्रदेश विकास के नए आयाम स्थापित करें।