मंडी में जिंदा जला युवक, घर में आग लगने से झुलसा युवक

  • 07 May 2021
  • Reporter: बीरबल शर्मा

मंडी के सुंदरनगर में एक दिलदहला देने वाला हादसा सामने आया है। यहां एक घर में आगजनी की घटना के कारण 34 साल के युवक की जलने से मौत हो गई है। घटना सुंदरनगर तहसील के ग्राम पंचायत महादेव में घटित हुई है। इससे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। घटना देर रात वीरवार की है जब घर के सदस्य सो रहे थे तो उसी दौरान यह आगजनी की घटना पेश आई।

जानकारी के अनुसार देर रात 10 बजे जब कर्म चंद और लता देवी घर की निचली मंजिल में सो गए। 34 वर्षीय बेटा राजेंद्र कुमार घर की ऊपरी मंजिल पर सोने चला गया। लेकिन कुछ ही देर में घर में अचानक आग लग गई और आनन-फानन में कर्मचंद व लता देवी घर से बाहर निकले। लेकिन उस समय तक घर में भयंकर आग लग चुकी थी। घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय लोगों को लगी तो उन्होंने तुरंत बीबीएमबी फायर बिग्रेड की गाड़ी को सूचना दी। लेकिन जब तक मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड के कर्मी आग पर काबू पाते उस समय तक घर की ऊपरी मंजिल पर सो रहा राजेंद्र जल गया था। इस कारण उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन व बीएसएल पुलिस थाना को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों और एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने हालात का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। मामले को लेकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। उधर,मामले की पुष्टि करते हुए एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने बताया कि आगजनी की इस घटना में 34 वर्षीय राजेंद्र की दर्दनाक मौत हुई है। नुकसान का आकलन लगाया जा रहा है और पीडि़त परिवार की हर संभव मदद की जाएगी।