AICC सचिव बनने के बाद पहली बार शिमला पहुंचे RS बाली, सह प्रभारी से भी की मुलाक़ात

  • 13 Jun 2021
  • Reporter: पी. चंद

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव बनने के बाद पहली बार रघुबीर सिंह बाली शिमला पहुंचे। जहां राजीव भवन में उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। कांग्रेस पार्टी सह प्रभारी संजय दत्त से भी बाली मिले और पार्टी के कई मामलों पर चर्चा की। 

शिमला में मीडिया से रूबरू आरएस बाली ने बताया कि सरकार कोरोना की स्थिति से निबटने के लिए असफल रही है।  कोरोना के मरीजों को सरकार मूलभूत सुविधाएं तक मुहैया नहीं करवा पाई। यहां तक कि ऑक्सीमिटर जो कि गांव गांव में होना चाहिए था नहीं मिल पाया। सुविधाओं के अभाव में कई लोग दम तोड़ गए। हिमाचल के पॉजिटिविटी रेट देश ही नहीं पड़ोसी राज्यों के मुकाबले बहुत ज़्यादा रहा। सरकार के कुप्रबंधन की वजह से लोगों को वैक्सीन तक नहीं मिल रही है। 

जबकि कांग्रेस पार्टी ने "सांसे है तो संसार है" जैसी मुहिम चलाकर गांव- गांव में कोरोना पीड़ितों को मदद पहुंचाने का काम किया। क्योंकि लोगों की ज़िंदगी पहले है यदि जिंदगी रहेगी तभी संसार चलेगा। जनता  महंगाई, बेरोजगारी व पेट्रोल डीज़ल की आसमान छूती कीमतों से त्रस्त है। लेकिन केन्द्र सरकार हाथ पर हाथ धरे जनता पर अनावश्यक बोझ डाल रही है। कांग्रेस पार्टी एकजुट है और आने वाले वक़्त में सरकार बनाएगी। जनता भाजपा सरकारों की जन विरोधी नीतियों से तंग आ चुकी है।