..तो कपिल ने सुनील को इसलिए मारा था जूता फेंककर

  • 22 Mar 2017
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

पिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई की वजह अब सामने निकल कर आ गई है। कपिल जिस फ्लाइट में ऑस्ट्रेलिया से वापस आ रहे थे उसी फ्लाइट के एक पैसेंजर ने झगड़े की असली वजह बता दी है। विटनेस के मुताबिक, कपिल अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से शो कर इंडिया लौट रहे थे। पूरी टीम एयर इंडिया की मेलबर्न-दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में थे। कपिल ने फ्लाइट में व्हिस्की की पूरी बोतल पी ली थी।

इसके बाद केबिन क्रू ने पूरी टीम को खाना सर्व कर दिया। कपिल उस समय भी ड्रिंक ही कर रहे थे। इसलिए टीम ने उनके बिना ही खाना शुरू कर दिया। इसी बात से कपिल शर्मा नाराज हो गए। कपिल ने पूरी टीम से कहा, ‘जब मैंने अभी तक खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोग कैसे खाने लगे।’ कपिल जोर-जोर से चिल्ला रहे थे जिससे मौजूद पैसेंजर्स डिस्टर्ब हो रहे थे।

इस सबके बाद टीम मेंबर सहम गए और आधा खाना खाए बिना ही क्रू मेंबर को प्लेट लौटाने लगे। इस दौरान सुनील ने कपिल को शांत कराने की कोशिश की। इससे कपिल और भड़क गए और उन्होंने अपना जूता निकालकर सुनील को दे मारा। इतना ही नहीं कपिल ने सुनील का कॉलर पकड़ा और कई थप्पड़ भी जड़ दिए।

पैसेंजर ने बताया कि कपिल लगातार पंजाबी में गालियां देते जा रहे थे। कपिल अपनी टीम से कह रहे थे, ‘मैंने तुम लोगों को बनाया। सबका करियर खत्म कर दूंगा। तुम टीवी वाले खुद को क्या समझते हो। सबको निकाल दूंगा।