बिलासपुर: एनसीसी कैंप में आए जेसीओ की हार्ट अटैक से मौत

  • 11 Nov 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

बिलासपुर के शाहतलाई में चल रहे प्रदेश स्तरीय एनसीसी कैंप में मेडिकल कोर में तैनात J.C.O की मौत हो गई है। महाराष्ट्र के हिवरे गांव में रहने वाले सोलंकर ब्लासो फर्स्ट बटालियन एनसीसी सोलन में कार्यरत थे।

जानकारी के अनुसार सोलंकर भी इस शिविर में आए हुए थे। शनिवार को सुबह उन्हें सीने में दर्द हुआ। दर्द को देखते हए उन्हें प्राइवेट अस्पताल शाहतलाई ले गए, लेकिन स्थिति को नाजुक देखते हुए इन्हें बड़सर सिविल अस्पताल भेज दिया गया। बड़सर अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का हमीरपुर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है।

गौरतलब है कि JCO महाराष्ट्र राज्य के जिला सोलंकी कॉमा गांव हिवरे के रहने वाले थे। उनकी मौत को लेकर कंपनी के कमांडर एच पैनिंग ने हैड क्वार्टर डायरेक्टरेट दिल्ली और शिमला को इस मामले की सूचना भेज दी है। एनसीसी बटालियन कमांडर एच पैनिंग ने बताया मेडिकल कोर के जेसीओ सोलंकर ब्लासो की कैंप में मौत हो गई। डॉक्टरों के अनुसार हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है। जेसीओ सोलंकर ब्लासो का शव उनके पैतृक गांव पहुंचाया जाएगा। जहां पर उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार होगा।