Reinvent iMi ने लांच किया कीपैड वाला स्मार्ट फोन, 4,190 है कीमत

  • 29 Nov 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

Reinvent मोबाइल्स ने भारत में अपना एक नया फीचर फोन Reinvent iMi लांच किया है। 4,190 की कीमत वाला ये 3g फोन एक नए डिजाइन के साथ लांच हुआ है। री- इनवेंट आईएमआई फीचर फोन में 3जी सपोर्ट दिया गया है और इसकी कीमत 4,190 रुपये है। इस फोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट्स Yerha.com से हो रही है।

कंपनी का दावा है कि यह नया फीचर फोन इस कैटेगरी और सेग्मेंट में अबतक का सबसे पतला 3G फीचर फोन है। यह फोन खासतौर पर उन लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है जो डिजाइन और स्टाइल को जरूरी मानते हैं। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसकी बॉडी पर मैटेलिक फिनिश दिया गया है और वजन लगभग 80 ग्राम है।

इसके अलावा इस फोन में आपको स्मार्ट कीपैड के साथ फेसबुक, व्हाट्सऐप जैसे ऐप का भी सपोर्ट मिलेगा। इसमें 2.41 इंच की डिस्प्ले है और 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, डुअल माइक्रो और नैनो सिम का सपोर्ट है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 1500 mAH क्षमता वाली बैटरी दी गई है और ये एंड्रॉयड 4.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

Reinvent iMi फोन 5 कलर कॉम्बिनेशंस के साथ है जिसमें जेट ब्लैक, मिडनाइट ग्रे, पर्ली ग्लॉसी वाइट, गोल्डन एंड ग्लॉसी रेड शामिल हैं। इसके अलावा कस्टमर्स को इसकी खरीदी पर 2000 रूपए की कीमत वाले ऐप-एनेबल्ड ब्लूटूथ स्पीकर और मूडलाइट भी साथ ही मिलेंगे।