कांग्रेस की चार्जशीट को लेकर CM के तेवर तल्ख़, कहा अंजाम भुगतने के लिए रहें तैयार

  • 05 Dec 2018
  • Reporter: पी. चंद, शिमला

बीजेपी सरकार के एक साल पूरा होने के जश्न के बीच कांग्रेस पार्टी की चार्जशीट के ख़लल को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने तल्ख़ तेवर दिखाए हैं। मीडिया द्वारा चार्जशीट पर पूछे गए सवाल पर सीएम ने कहा कि कांग्रेस मनघडंत आरोप लगाएगी तो सरकार के पास कांग्रेस के पांच साल का लेखा जोखा है। यदि कांग्रेस एक साल की चार्जशीट देगी तो उनके पास पांच साल की चार्जशीट पड़ी है। ऐसी शुरुआत कांग्रेस करेगी तो अंजाम भुगतने को तैयार रहें। कांग्रेस के छुटभैये नेता सरकार को चार्जशीट की धमकी दे रहे हैं वह इससे डरने वाले नहीं हैं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 10 दिसंबर से धर्मशाला के तपोवन में शुरू हो रहे विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर विपक्ष पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि सरकार अपनी एक साल की कामयाबियों के साथ सत्र के लिए तैयार है, और विपक्षी कांग्रेस अपनी नाकामयाबियों के साथ तैयार होगी। सरकार विपक्ष के हर सवाल के जवाब के लिए तैयार है उन्हें सत्र काफी अच्छा होने की उम्मीद है।

मुख्यमंत्री के तल्ख़ तेवरों से साफ़ हो गया है कि आगामी शीतकालीन सत्र काफी गहमा गहमी वाला रहने वाला है। सरकार ने विपक्ष के हर सवाल का जवाब देने की पूरी तैयारी कर ली है। अब देखना ये होगा कि विपक्षी कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए क्या रणनीति बनाती है।