इस एक्ट्रेस के 'किसिंग' सीन पर भड़की उनकी मां, सेट पर मचाया बवाल

  • 13 Mar 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट

टीवी सीरीयल 'तू आशिकी' में पंक्ति और अहान की लवस्‍टोरी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं। थोड़े से समय में इस युवा जोड़ी ने अच्‍छी-खासी पॉपुलैरीटी हासिल कर ली है। शो में पंक्ति के किरदार में जन्‍नत जुबैर रहमानी और अहान के किरदार में रित्विक अरोड़ा नजर आ रहे हैं। खबरों के अनुसार जन्‍नत की मां को शो में फिल्‍माए जाने वाले किसिंग सीन से ऐतराज है।

शो में इनदिनों दिखाया जा रहा है कि अहान, पंक्ति के सिंगर बनने के सपने को पूरा करने के लिए उसका पूरा साथ दे रहा है। ऐसे में दोनों के बीच कुछ रोमांटिक सीन भी फिल्‍माये जाने थे।

एक सीन में जन्‍नत को रित्विक को किस करना था। अहान और पंक्ति के बीच एक किसिंग सीन की प्‍लानिंग हुई थी, लेकिन जन्‍नत की मां को यह पसंद नहीं आया और उन्‍होंने प्रोड्यूसर्स के सामने इस बात से ऐतराज जताया। इसके बाद जन्‍नत की मां और प्रोड्यूसर्स के बीच तीखी बहस भी हुई। उन्‍होंने सेट पर हंगामा कर दिया।

बता दें कि जन्‍नत सिर्फ अभी 16 साल की हैं। इसीलिए शायद उनकी मां नहीं चाहतीं कि वो इतनी कम उम्र में ऐसे सीन करें। खबरें तो यह भी है कि जन्‍नत की मां ने शो साइन करते वक्‍त नो किसिंग क्‍लॉज भी डलवाया था। गौरतलब है कि जन्‍न्‍त ने सीरीयल 'फुलवा' में फुलवा के बचपन का किरदार निभाया था। इसके अलावा वे सावधान इंडिया, भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप जैसे सीरीयल्‍स में नजर आ चुकी हैं।