धर्मशाला: CU के छात्रों ने फिर किया रजिस्ट्रार का घेराव, बचाव में उतरे VC

  • 11 Feb 2019
  • Reporter: मृत्युंजय पुरी

सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी के छात्रों ने मांगो को लेकर फिर से रजिस्ट्रार का घेराव किया है। यूनिवर्सिटी कैंपस में कल रात को बाथरूम से सामान चोरी हुआ है। जिसकी यूनिवर्सिटी प्रसाशन को कतई जानकारी भी नहीं थी। इस बात पर भड़के छात्रों ने रजिस्ट्रार के कार्यालय के बाहर जम कर नारेबाजी की और यहां तक कह दिया की अगर उनकी मांगे जल्द नहीं मानी गई तो 21 फरवरी को HRDM मिनिस्टर के सामने सीयू प्रसाशन का काला चिठ्ठा खोलेंगे और ऐसा करने से उन्हें कोई भी नहीं रोक सकता।

दरअसल यहां के छात्र अपने आप को सुरक्षित नहीं मान रहे हैं। इनका कहना है कि कैंपस में सुरक्षा कर्मी तैनात न होने के कारण रविवार देर रात को कैंपस से नलके चोरी हो गए और बाथरूम से सामन गायब हो गया। छात्रों ने इसके लिए कई बार CU प्रशासन को लिखा भी है और बताया भी गया था। लेकिन आज तक इसका कोई भी असर नहीं हुआ है।

छात्रों की मांग है की कैंपस में आज तक वाई फाई की सुविधा नहीं है जिससे उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सीयू कैंपस में कोई सुविधा नहीं है। जिससे छात्रों को खाने के लिए भी बाहर का रुख करना पड़ रहा है। इसी बीच रजिस्ट्रार को बचाने में VC भी उतर पड़े और छात्रों को आश्वासन दिया है की जल्द ही इनकी मांगो को पूरा कर दिया जाएगा।