अंब-ऊना हाइवे पर बाइक और स्कूटी में टक्कर, 1 की मौत 1 घायल

  • 15 Apr 2019
  • Reporter: रविंद्र, ऊना

अंब-ऊना हाइवे पर नंदपुर में एक सड़क हादसा पेश आया है। हादसे में बाइक और स्कूटी की आमने-सामने से टक्कर हो गई। इस हादसे में स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घाय़ल हुआ है। मृतक की पहचान मनीष कुमार (29) पुत्र अशोक कुमार निवासी नंदपुर के रूप में हुई है। जबकि घायल युवक की पहचान अमित ठाकुर पुत्र अमरजीत सिंह निवासी बडूहा के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर बाद करीब पौने दो बजे नंदपुर में एक बाइक और स्कूटी में आमने सामने से टक्कर हो गई। इस सडक हादसे में दोनों वाहनों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया लेकिन डाक्टर ने स्कूटी चालक को मनीष को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मनीष मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। मनीष कुमार अपने पीछे अपनी पत्नी व अढाई साल की बेटी छोड़ गया है।
 
मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ अंब गौरव भारद्वाज ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। जबकि इस सड़क हादसे में शामिल वाहनों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।