हरोली में किसी भी प्रकार की धक्केशाही नहीं होगी बर्दाश्त: अग्निहोत्री

  • 13 Apr 2019
  • Reporter: रविंद्र, ऊना

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री शनिवार को ऊना के अंतर्गत पड़ते हरोली के दुलेहड़ में जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम को समझ लेना चाहिए कि लोकतंत्र की व्यवस्थाओं को तहस-नहस करने का काम यदि करेंगे तो उसका असर उनकी ही पार्टी पर पड़ेगा। चंद लोग जो मुख्यमंत्री को अपनी जेब में होने का दावा कर जिस प्रकार से तानाशाही कर रहे हैं, उससे सरकार की साख लगातार गिर रही है । उन्होंने कहा कि हरोली में किसी भी प्रकार की धक्केशाही को सहन नहीं किया जाएगा। जो लोग सत्ता का दुरुपयोग कर जनता को डराना धमकाना चाहते हैं उन्हें समझ लेना चाहिए कि हरोली धमकियों की भाषा का जवाब उसी भाषा में देना जानती है ।  

अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री को जनता ने प्रदेश के विकास के लिए चुना है। यदि मुख्यमंत्री गलत सलाहकारों के हाथों में गिरकर राजनीतिक रूप से सरकार को चलाने का काम कर रहे हैं तो उन्हें अधिक सफलता नहीं मिल सकती। कांग्रेस को जनता ने विपक्ष की जिम्मेदारी दी है और विपक्ष में रहते हुए पार्टी जनता के हितों की आवाज को उठाने का काम कर रही है । सरकार की गलतियों को उजागर कर रही है और अनेक मामलों में सरकार को बैकफुट पर आना पड़ा है। कांग्रेस एकजुटता के साथ जनता के लिए काम कर रही है । लोकसभा चुनावों में भी पार्टी का एजेंडा विकास है और हम मुद्दों पर बात कर रहे हैं जबकि बीजेपी मुद्दों से भाग रही है ।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

अनिल खोल रहे सरकार की पोल

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जयराम सरकार के ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा के पिता और पुत्र कांग्रेस के सदस्य बन गए हैं और स्वयं अनिल शर्मा ने भी मुख्यमंत्री और बीजेपी नेताओं द्वारा किए जा रहे अनादर और दबाब के बाद त्यागपत्र दे दिया है। जनता देख रही है कि किस प्रकार से बीजेपी की सरकार में असंतोष फैला हुआ है । अब तो बीजेपी सरकार में मंत्री रहे अनिल शर्मा ही मुख्यमंत्री और सरकार की पोल खोल रहे हैं और कई संकेत दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह आईना है बीजेपी की सरकार को कि किस प्रकार से अपने मंत्री के साथ भी दूसरे दर्जे का व्यवहार किया जाता रहा है।