अनुराग बताएं, सुप्रीम कोर्ट से किस लिए मांगी माफी: रामलाल ठाकुर

  • 14 Apr 2019
  • Reporter: नवनीत बत्ता

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया ह। प्रचार अभियान के तहत पहली बार हमीरपुर पहुंचने पर रामलाल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

सांसद अनुराग ठाकुर को कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने नसीहत देते हुए कहा कि हद में रहकर बयानबाजी करें, क्योंकि झूठ बोलकर किसी का भला नहीं होता है। उन्होंने कहा कि नशे का कारोबार कब बढ़ा, इसका सभी को पता है। अनुराग ठाकुर बिना खेले ही हिमाचल की टीम के कैप्टन कैसे बने? एचपीसीए के अध्यक्ष के साथ क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के चेयरमैनशिप से किसने उन्हें निकाला? यह जनता को बताएं। रामलाल ठाकुर ने कहा कि इस बार मुकाबला रामलाल ठाकुर और पूर्व सीएम धूमल के बेटे के बीच में है और अब लोग जानते है कि कौन कैसा है।

उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर का पूरे लोकसभा क्षेत्र में विरोध हो रहा है। अनुराग ठाकुर हमेशा पूर्व सीएम के बेटे के रूप में चुनाव लड़े हैं। लेकिन अब हालात बदल चुके हैं। उन्होंने कहा की झूठ के सहारे सियासत करने पर अनुराग का चेहरा जनता के सामने बेनकाब हो चुका है। वह अपने एक झूठ को छुपाने के लिए जनता से झूठ पर झूठ बोल रहे हैं।

रामलाल ने अनुराग ठाकुर को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि पूर्व सीएम के पुत्र होने के नाते बतौर सांसद उनकी यह जिम्मेदारी नहीं बनती कि सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगने का सच वह जनता के सामने लाएं। झूठ बोलकर उनकी बीसीसीआई अध्यक्ष की कुर्सी तो नहीं बची, अब वह सांसद की कुर्सी बचाना चाहते हैं। रामलाल ने कहा कि कांग्रेस संगठित है और जीत के लिए हम घर-घर तक जाएंगें। रामलाल ने कहा कि ये मेरा नहीं बल्कि संगठन का चुनाव है।