मुरादाबाद में बोले PM मोदी- आज हाथी साइकिल पर सवार है और निशाने पर चौकीदार है

  • 14 Apr 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के  मुरादाबाद में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने मायावती और अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि कई बार लोग पूछते हैं कि मैं उनको गठबंधन के बजाय महामिलावट क्यों कहता हूं? अब देखिए कैसे-कैसे लोग साथ आए हैं। ये किसने कहा था कि बहन जी ने यूपी की जनता को इतना लूटा है, कि उनकी मूर्तियों के पर्स टटोलोगे तो शायद उसमें से भी पैसे निकलेंगे। पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि सपा के एक नेता ने कहा कि मोदी की बात शौचालय पर शुरू होती है और वहीं खत्म होती है।  ये आप नहीं समझ पाएंगे। आपके पास विदेशी सामानों वाला शौचालय है।  शौचालय की चौकीदारी का महत्व नहीं आप समझेंगे बबुआ।

 तीन तलाक पर बना कठोर कानून संसद में फिर से लाया जाएगा: पीएम मोदी

इन लोगों की यही मानसिकता है कि हमारी मुस्लिम बहनें तीन तलाक जैसे अत्याचार को सहने के लिए मजबूर हैं। मैं उन्हें फिर विश्वास दिलाता हूं कि 23 मई को फिर एक बार मोदी सरकार बनने के बाद तीन तलाक पर बना कठोर कानून संसद में फिर से लाया जाएगा।

योगी सरकार ने गुंडागर्दी पर प्रहार किया: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि लेकिन उन करोड़ों बहन बेटियों से पूछो जिनको आपने अंधेरे का इंतज़ार करने के लिए मजबूर कर रखा था। ये चौकीदार करोड़ों बहनों की गरिमा का चौकीदार बन पाया, तो ये मेरे लिए सम्मान की बात है। सपा-बसपा-कांग्रेस की महामिलावट की यही मानसिकता है कि यूपी में बेटियों के साथ अत्याचार चरम पर था। पश्चिमी यूपी में गुंडों ने बेटियों का जीना मुश्किल कर रखा था. योगी जी, की सरकार ने इस गुंडागर्दी पर प्रहार किया है।