सिरमौर: चूड़धार यात्रा पर निकले 2 ट्रैकर लापता, रेस्क्यू जारी

  • 16 Apr 2019
  • Reporter: पी.चंद

सिरमौर के चूड़धार यात्रा पर निकले 2 ट्रैकर लापता हो गए हैं। सूचना मिलते ही वन विभाग और पुलिस की टीम इनको खोजने में जुट गई है। भारी बारिश और ओलावृष्टि के बावजूद भी इन ट्रैकरों के रेस्क्यू के लिए ऑपरेशन लगातार जारी है। खराब मौसम के चलते रेस्क्यू टीम को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश का युवक और चंडीगढ़ की युवती जो दोनों बद्दी के उद्योग में काम करते हैं रविवार शाम को चूड़धार यात्रा के लिए निकले थे। सोमवार सुबह यह चूड़धार मंदिर पहुंचे थे। दर्शन करने के बाद वे वापस नौहराधार के लिए निकले लेकिन बीच में ही वे रास्ता भटक गए। फिर इन्होंने नौहराधार होटल में फोन किया कि हम लोग रास्ता भटक गए हैं। होटल कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और वन विभाग की टीम इनके रेस्क्यू के लिए रवाना हो गई लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

मंगलवार को मौसम खराब होने के कारण सुबह से ही चूड़धार में बारिश-बर्फबारी हो रही है। जिस कारण से रेस्क्यू टीम को इनको खोजने में कठिनाई हो रही । बता दें कि खराब मौसम के चलते प्रशासन ने चूड़धार यात्रा पर रोक लगा रखी है । बावजूद इसके ये ट्रैकर यात्रा पर निकले और रास्ता भटक गए।