ऊना: खेत में मिला वीडियो संदेश भेजने वाले लापता उपप्रधान का शव, तीन गिरफ्तार

  • 09 Jun 2019
  • Reporter: रविंदर, ऊना

ऊना के लोहारली पंचायत के लापता उपप्रधान प्रदीप कुमार की लाश शनिवार को खेत में मिली। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रदीप कुमार शुक्रवार से लापता था व उसने एक वीडियो संदेश भेजकर अपने सौतेले भाइयों पर शराब में कोई चीज मिलाकर पिलाने का संगीन आरोप जड़ा था। इसके बाद प्रदीप कुमार की माता रमेश कुमारी  की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। उसी दौरान प्रदीप की लाश भी बरामद हो गई।

पुलिस ने उपप्रधान प्रदीप कुमार की माता रमेश कुमारी की शिकायत के आधार पर राजेश, सुरेश और जोरावर के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज करते हुए तीनों को देर रात गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी अशोक वर्मा का कहना वीडियो सहित तमाम पहलूओं की गहनता से जांच की जा रही है।

गगरेट के तहत लोहारली पंचायत  के उपप्रधान ने अपने परिजनों को मोबाइल पर एक वीडियो संदेश भेजा था। इस संदेश में प्रदीप कुमार ने अपने भाइयों पर उसे शराब में कोई चीज मिलाकर जान से मार देने का प्रयास करने के आरोप  जड़े थे। इसके पीछे कोई जमीनी विवाद का मामला बताया था। पुलिस ने उपप्रधान की माता सुरेश कुमारी की शिकायत के आधार पर राजेश, सुरेश और जोरावर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी थी। वहीं, प्रदीप कुमार की भी तलाश की जा रही थी।

पुलिस ने  शिकायत के आधार पर राजेश, सुरेश और जोरावर के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज करते हुए तीनों को देर रात गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी अशोक वर्मा का कहना वीडियो सहित तमाम पहलूओं की गहनता से जांच की जा रही है।