सोलन: पंडित ने अभिमंत्रित चावल लेने गई नाबालिग से किया दुष्कर्म

  • 19 Jul 2019
  • Reporter: पी. चंद

पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ नाबालिग लड़की से रेप का मामला दर्ज किया है। आरोप है कि माता के कहने पर जब नाबालिक लड़की पंडित से मंत्रे  हुए चावल लेने गई तो इस दौरान चावल देने के दौरान आरोपी ने कमरा बंद करके लड़की के साथ बलात्कार किया। घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। पुलिल ने आरोपी पंड़ित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान पंडित शिव कुमार निवासी लवीघाट के रूप में हुई है।

पुलिल को दिए अपने ब्यान में पीड़िता ने बताया कि उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली थी। उसके तीन भाई-बहन और एक सौतेला भाई किराए के कमरे में रहते हैं। लड़की अपनी मां के साथ कंपनी में काम करने जाही है। 13 जुलाई को जब वह मां के साथ काम से लौटी तो मां ने उसे सौतेले भाई के साथ पंड़ित से मंत्रे हुए चावल लाने भेजा। वहीं पहुंचने पर पंड़ित ने उसके भाई को इलाची लाने के लिए लवीघाट भेजा। इसके बाद उसने कमरा बंद करके उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। इस दौरान लड़की ने चिल्लाने की कोशिश भी की लेकिन आरोपी पंड़िक ने उसका मुंह बंद कर डाला। घटना के बाद घर पहुंचने पर पीड़िता ने सारी घटना अपनी मां को बताई और उन्होंने आरोपी पंड़ित के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का फैसला किया।

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी शिव कुमार ने कहा कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। गौरतलब है कि इससे पहले वीरवार को ही सोलन में एक तांत्रिक द्वारा अपने चेले के साथ मिलकर इलाज करने के बहाने एक महिला के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया था। अब इसके ठीक एक दिन बाद मंत्रे हुए चावल देने के दौरान बलात्कार करने का मामला सामने आया है।