चिट्टे का इंजेक्शन लेते हुए चार व्यक्तियों को गांववालों ने किया काबू

  • 13 Aug 2019
  • Reporter: मनोज धीमान

विधानसभा क्षेत्र इंदौरा पूरी तरह से नशे का गढ़ बन गया है।  जिसके चलते अन्य राज्यों के नशेड़ी भी इस ओर आकर्षित है और अन्य राज्यों से नशा लेने यहां पहुंचा रहे हैं। आये दिन नशे की ओवरडोज से किसी न किसी की मौत हो रही है किन्तु इन मौत के सौदागरों को कोई फर्क नहीं पड़ता। हालांकि  पुलिस आये दिन  नशा तस्करों की धर पकड़ करती रहती है। लेकिन नशा तस्कर बेखोफ होकर नशे का कारोबार कर चांदी कूट रहे हैं। इनके मुख्य सरगनाओं तक पहुंचने में पुलिस भी नाकाम रही है।

ऐसा ही एक मामला थाना इंदौरा के अंतर्गत आती पंचायत भप्पू  के गांव दर्याड़ी में सामने आया है। देर शाम को बाहरी राज्य से आए चार व्यक्तियों को गांव के लोगों ने एक आम के बगीचे में चिट्टे का इंजेक्शन लगाते हुए चार व्यक्तियों  रंगे हाथ पकड़ कर गांव में लाया गया ।

उसके बाद वरिंद्र और कुलदीप सिंह के ब्यानों के आधार पर उन चार व्यक्तियों को मौके पर गिरफ्तार कर के थाना इंदौरा में लाया गया है। थाना प्रभारी इंदौरा सुरिंद्र सिंह धीमान अपनी पुलिस की टीम सहित मौके पर पहुंचे और उन चारों को पकड़ कर थाना इंदौरा लाये आरोपियों की पहचान संजय कुमार पुत्र दलवीर लाल गांव गगवाल डाकघर गगवाल जिला सांबा जम्मू कश्मीर ,राकेश कुमार पुत्र बलविंद्र कुमार लखनपुर  तहसील  जिला कठुआ जम्मू कश्मीर, राम फुल पुत्र गुरनाम सिंह वार्ड नबंर 4 लखनपुर तहसील जिला कठुआ जम्मू कश्मीर, सुनील शर्मा पुत्र गुरदास  कुमार शर्मा निवासी पटेल नगर कठुआ जम्मू कश्मीर के रूप में हुई है।

आरोपियों के पास से 2.17 ग्राम चिट्टा और सिरिंज बरामद की गई अतः उनसे दो  मोटरसाइकिल नबंर (PB-35 D 5599) और (PB-35 J 3649) भी पकड़े गए हैं। जिन पर वह सवार होकर आए थे। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ थाना इंदौरा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी सुरिंद्र सिंह धीमान द्वारा की गई है।