जालंधर-पठानकोट NH पर 3 होटलों में हिमाचल पुलिस की दबिश, 13 जोड़े संदिग्ध अवस्था पकड़े

  • 17 Sep 2019
  • Reporter: मनोज धीमान

डमटाल क्षेत्र के होटलों में संदिग्ध गतिविधियों की शिकायतों पर डमटाल पुलिस ने कार्रवाई की। सोमवार दोपहर बाद डिप्टी एसपी साहिल अरोड़ा ने भारी दल -बल के साथ जालंधर - पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित हिलटॉप के निकट होटलों में दबिश दी। इस दौरान वहां स्थित 3 होटलों में लगभग डेढ़ दर्जन जोड़े संदिग्ध अवस्था में पाए गए। एसडीपीओ ने होटलों में किराए पर उक्त जोड़ों द्वारा लिए गए कमरों संबंधी रिकार्ड भी चैक किया। इस दौरान रिकॉर्ड में काफी अनियमितताएं पाई गईं। जिसके चलते पुलिस ने होटलों का रिकॉर्ड भी कब्जे में लिया गया है।

वहीं, संदिग्ध हालत में पाए जाने पर पुलिस ने लगभग डेढ़ घण्टा जोड़ों से पूछताछ की। इस दौरान होटल मालिक और वहां पकड़े गए जोड़े भी पुलिस के सामने हाथ-पांव जोड़ते नजर आए। इसके अतिरिक्त होटलों के बाहर लगे वाहनों के भी दस्तावेज़ जांचने के लिए यातायात पुलिस प्रभारी कुलभूषण के नेतृत्व में टीम को लगाया गया। वहीं दस्तावेज न होने के कारण पुलिस ने दो मोटरसाइकिल कब्जे में लिए हैं।

हालांकि पुलिस ने बालिग होने की स्थिति में उक्त जोड़ों को गहन पूछताछ व विवरण दर्ज कर पूरी तसल्ली करने के बाद छोड़ दिया। लेकिन कथित रूप से अय्याशी का अड्डा बने उक्त होटलों के रिकॉर्ड को जब्त कर उन्हें नियमों की पालना को सुनिश्चित बनाने की नसीहत भी पुलिस ने की।

इस संदर्भ में डिप्टी एसपी साहिल अरोड़ा ने बताया कि उन्हें काफी समय से यहां के होटलों में नियमों को ताक पर रखकर कथित रूप से प्रेमी जोड़ों को कमरे किराए पर देने की शिकायतें मिल रही थीं और पहले भी ऐसे मामले कई बार पेश आए हैं। इसी के चलते आज यहां दबिश दी गई। जिसमें लगभग डेढ़ दर्जन कपल्स यहां संदिग्ध अवस्था में पाए गए। जिनका सारा रिकॉर्ड चैक कर व पूरी छानबीन कर कपल्स को छोड़ दिया गया। लेकिन होटलों के रिकॉर्ड में अनियमितता देखने में आई है। जिसके कारण रिकॉर्ड जब्त किया गया है। इस कारवाई में एसएचओ हरीश गुलेरिया, महिला आरक्षी पूजा सहित भारी संख्या में पुलिस दल शामिल रहा।