AIIMS निर्माण कार्य में मेरी नहीं कोई भागीदारी, तथ्यों के आधार पर बयानबाजी करें पूर्व विधायक

  • 19 Sep 2019
  • Reporter: सुनिल ठाकुर, बिलासपुर

बिलासपुर के कोठीपुरा में एम्स निर्माण कार्य को लेकर पूर्व कांग्रेस विधायक बंबर ठाकुर ने बिलासपुर के केवल दो ठेकेदारों को ही ठेके आवंटित करने का आरोप लगाया था। वहीं एक ठेकेदार  नंद प्रकाश बोरा का नाम सार्वजनिक करते हुए अन्य ठेकेदारों की अनदेख़ी का आरोप भी लगाया था। जिस पर पलटवार करते हुए नंद प्रकाश बोरा ने पूर्व विधायक को तथ्यों के आधार पर बयानबाजी करने की नसीहत दी है।

मीडिया से बात करते हुए नंद प्रकाश बोरा ने एम्स निर्माण कार्य में उनकी किसी भी तरह की भागीदारी न होने और कोई भी ठेका न मिलने की बात कही है। उन्होंने कोठीपुरा में उनका ग्रीन हाउस और पशुशाला होने की बात कही है जिसके सम्बन्ध में सभी को जानकरी होने का भी दावा किया है।  इसके साथ ही पूर्व विधायक को एम्स के अधिकारीयों से पुरे मामले का संज्ञान लेने की भी बात कही है।

गौरतलब है कि कांग्रेस के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने एम्स निर्माण कार्य के ठेकों की बंदरबांट करने का आरोप लगाया था। बंबर ठाकुर ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा एम्स निर्माण में हजारों स्थानीय लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाने के वादे को याद दिलाते हुए केवल दो ही स्थानीय ठेकेदारों को ठेके देने और अन्य लोगों की अनदेखी करने का आरोप लगाया था।