जल्द शादी करने जा रहे हैं आदित्य नारायण, गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग सात फेरे लेने को तैयार

  • 17 Oct 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

सिंगर और कई शो होस्ट आदित्य नारायण जल्द शादी करने जा रहे हैं। वे अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग सात फेरे लेने को तैयार दिख रहे हैं। लेकिन जिस श्वेता से उनकी अब शादी होने जा रही है, एक समय ऐसा भी था जब उन्हें रिजेक्शन झेलनी पड़ गई थी। खुद आदित्य ने वो किस्सा सभी के साथ शेयर किया है। उन्होंने यह भी बताया है कि किस वजह से श्वेता ने उन्हें रिजेक्ट किया था और बाद में कैसे फिर बात बन पाई। उन्होंने आदित्य ने श्वेता संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में विस्तार से बताया है।

दोनों की मुलाकात फिल्म शूटिंग के दौरान हुई थी। लेकिन आदित्य उस मुलाकात को डेट नहीं मानते हैं। आदित्य कहते हैं कि हम उसे डेट नहीं कह सकते क्योंकि हम शापित की शूटिंग कर रहे थे। मैंने श्वेता को बोला था कि साथ में लंच करते हैं। लेकिन उन्होंने मेरा प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया था। लेकिन फिर मेरी मां ने उन्हें समझाया कि हम साथ में फिल्म कर रहे हैं तो हमे लंच पर जाना चाहिए। हम एक रेस्टोरेंट में गए लेकिन वहां वो मुंह फुलाए बैठी रहीं। ऐसा लग रहा था कि उन्होंने वहां आकर मुझ पर मेहरबानी की थी।

अब असल में श्वेता की नजरों में आदित्य की इमेज एक वुमनाइजर की बन गई थी। उन्हें लगता था कि आदित्य तो सभी लड़कियों को घुमाते हैं। उनकी वो छवि ही उन्हें श्वेता से दूर कर रही थी। लेकिन आदित्य के मुताबिक जब श्वेता को पता चला कि वे अपने परिवार के काफी करीब हैं और एक फैमिली मैन है, तब दोनों के रिश्ते सुधरे। श्वेता मेरी छवि की वजह से परेशान थीं। लेकिन जब मैं परिवार से बात किया करता था, तब उन्हें पता चला कि मैं तो एक फैमिली मैन हूं।