कुलदीप राठौर ने जेपी नड्डा पर किया पलटवार, बोले- लगता है सभी समझदार बीजेपी में हैं

  • 31 May 2020
  • Reporter: पी. चंद

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की आलोचना करते हुए कहा है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जब देश के गरीब और मजबूर लोगों का दुःख दर्द बांट रहें है । ऐसे में भाजपा अपनी ओछी राजनीति से भी बाज नही आ रही है । उन्होंने कहा है कि देश मे कोरोना माहमारी के चलते जहां एक तरफ लॉक डाउन की वजह से प्रवासी मजदूर बेबस भूखे प्यासे अपने घरों को पलायन करने पर मजबूर हुए है तो कांग्रेस के यही नेता सड़को पर जाकर उनका दुःख दर्द बांट कर उन्हें हरसंभव मदद का पूरा प्रयास कर रहें है। भाजपा अपनी ओछी राजनीति के चलते इसमे भी रोड़े अटका रही है जो बहुत ही दुखदाई और दुर्भाग्यपूर्ण है।

राठौर ने नड्डा के उस बयान पर अपनी तीव्र प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है जिसमें उन्होंने राहुल गांधी को कोरोना माहमारी को लेकर अज्ञानता की बात कही थी। राठौर ने कहा है कि देश मे कोरोना माहमारी को लेकर किया गया लॉक डाउन जब पूरी तरह से असफल हो गया है, ऐसे में भाजपा की यह  बौखलाहट साफ दिखती है । उनका कहना है कि राहुल गांधी ने फरवरी में ही देश के प्रधानमंत्री को इस माहमारी के प्रति सचेत किया था । उस समय  प्रधानमंत्री ने इस ओर कोई ध्यान नही दिया  था। अगर उस समय इसपर कोई ध्यान दिया होता तो आज देश की यह स्थिति नही होती।

राठौर ने भाजपा अध्यक्ष की आलोचना करते हुए कहा कि की उनके बयानों से ऐसा लगता है कि देश के सभी बुद्धजीवी और समझदार उनकी भाजपा में ही है।उन्होंने कहा है कि यह उनका अंहकार ही बोल रहा है,जबकि  कांग्रेस नेताओं ने अपना बलिदान देकर इस देश का निर्माण किया है।उन्होंने कहा है कि न तो उन्हें ही और न ही भाजपा के किसी नेता को यह अधिकार है कि वह कांग्रेस के किसी भी नेता को अपमानित करें।उन्होंने कहा है कि अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए वह कांग्रेस को दोष न दे,अपितु उसे देश से माफ़ी मांगनी चाहिए।